I LOVE YOU नीलम लिख कर मुंबई में 4 कंपनियों के मालिक ने इंदौर के होटल में लगा ली फांसी

12/10/2020 12:12:00 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मुंबई के रहने वाले चार इवेंट कंपनियों के मालिक ने इंदौर में प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने घटनास्थल से एक डायरी बरामद की है जिसमें आई लव यू नीलम लिखा है। इसमें किसी लड़की से प्रेम प्रसंग की बात भी लिखी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।



मामला इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र का है जहां मुंबई से इंदौर आए पंकज कामले ने होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पंकज मुंबई का रहने वाला है। जहां उसकी चार कंपनियां है। वह इवेंट मैनेजमेंट का काम करता था।



फांसी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो वहां एक डायरी भी मिली है जिसमें उसने नीलम नाम की लड़की का जिक्र किया है। प्रथम दृष्टि में सारे का सारा मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है वही डायरी में मृतक ने एक करोड़ रुपए के लेन देन का जिक्र भी किया है।



पंकज के भाई बेनी प्रसाद के मुताबिक उसका गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी नाम दर्ज था, उसके जैसा बार टेंडर आज तक नहीं हुआ, वह यहां विधायक संजय शुक्ला की बेटे की शादी में आया था। जब देर रात प्रोग्राम चल रहा था उसी दौरान अपने साथी से तबीयत बिगड़ने की बात का कहकर होटल के लिए निकला था। सुबह जब हम होटल पहुंचे तो पंकज फांसी के फंदे पर लटका हुआ था जिसके बाद पुलिस को सूचना दी।

 

meena

This news is meena