MP में ऑक्सीजन घोटाला! कोरोना पेशेंट के सिलेंडर से आधी गैस गायब, रास्ते में ही हुई मौत(Video)

7/28/2020 6:27:42 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर के जिला अस्पताल में एक बार फिर आलाअधिकारियों की लापरवाही से एक कोरोना पेशेंट की जान चली गई। इस घटना ने जिला अस्पताल में कोरोना के इलाज के बड़े बड़े दावों की पोल खुल कर रख दी है। दरअसल, रविवार की देर रात बीएमसी सागर रेफर हुए मुश्ताक अली पप्पू नोटरी निवासी बेनीगंज छतरपुर की मौत ऑक्सीजन सिलेंडर में गैस ना होने से हो गई। मुश्ताक के पुत्र लकी अली ने इस संबंध में कलेक्टर को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, रविवार को सागर जाते समय परा चौकी के पास एम्बुलेंस के सिलेंडर में गैस ख़त्म होने पर पेशेंट को वापिस  जिला अस्पताल लाया गया, जहां संक्रमित की मौत हो गई थी। लकी के अनुसार पिता की पॉजिटिव रिपोर्ट रात 10 बजे के लगभग आई और उन्हें बिना इलाज दिए डॉक्टरों ने बीएमसी रैफर कर दिया।

PunjabKesari

इस संबंध में मृतक के पुत्र ने दो वीडियो भी मौके पर बनाएं, इसमें साफतौर पर इएमटी द्वारा एम्बुलेंस में ऑक्सीजन ना होने की बात स्वीकारी जा रही है। इस मामले में प्रशासन की ओर से अब लापरवाही के विरुद्ध सख्त कदम उठाएं जाने की मांग उठ रही है।

PunjabKesari

मामला चाहे जो भी हो पर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग अस्पताल प्रशासन की भारी लापरवाहियां लगातार सामने आ रहीं हैं जो लोगों को जानलेवा साबित हो रहीं हैं। अब देखना यह होगा कि इस मामले पर जिला प्रशासन और जिम्मेदार सरकार और उसके नुमाइंदे क्या कदम उठाते हैं। या यूं ही लोगों की जान से खिलवाड़ होता रहेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News