अच्छी खबर: अब MP में नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी! छत्तीसगढ़ देगा मध्य प्रदेश को सांसें

4/13/2021 7:00:43 PM

इंदौर(गौरव कंछल): कोरोना महामारी से निपटने के लिए अब भाजपा संगठन ने कमर कस ली है। अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और जीवन रक्षक रेमडेसीविर इंजेक्शन की कमी को देखते हुए अब भाजपा के विधायक और अन्य जनप्रतिनिधि पार्टी संगठन पदाधिकारियों के साथ मिलकर बड़े पैमाने पर काम करेंगे। कैबिनेट मंत्री और जिले के कोविड प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट की मौजूदगी में संगठन की अहम बैठक में यह फैसला किया गया। उन्होंने यह भी बताया कि अब प्रदेश में ऑक्सीजन की सप्लाई भिलाई से होगी।

भाजपा अब कोरोना के खिलाफ अभियान को किसी चुनावी अभियान की तरह ही चलाएगी और युद्ध स्तर पर इसके लिए प्रयास शुरू करेगी। जावरा कंपाउंड स्थित पार्टी कार्यालय पर कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने सभी विधायकों, पूर्व विधायकों और संगठन के बड़े पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई जिसमें कई अहम फैसले किए गए।



दरअसल इंदौर में कोरोना संक्रमण की स्थिति चिंताजनक हो गई है। मरीजों की संख्या तेजी बढ़ती जा रही है। मंत्री सिलावट द्वारा बुलाई गई बैठक में हॉस्पिटल में ऑक्सीजन और रेमडेसीविर इंजेक्शन की आपूर्ति की व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई। सिलावट ने कहा कि कोरोना का ये संकट बड़ा है और स्थिति चुनौतीपूर्ण है, ऐसे में अब भाजपा संगठन विधानसभा वार कोरोना से जुड़े हर मामले को लेकर काम करेगा।अस्पताल, दवाई, राशन की व्यवस्था की जाएगी।

meena

This news is Content Writer meena