सड़क हादसे में पंच दसानन जूना अखाड़ा के अध्यक्ष समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

6/22/2020 11:11:53 AM

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के सारंगपुर के पास NH-3 पर सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। दो कारों की जबरदस्त टक्कर में पंच दसानन जूना अखाड़ा के अध्यक्ष महंत सोमेश्वर गिरी समेत 5 लोगों की मौत हो गई। बाकी चारों मृतक इंदौर के एक ही परिवार के हैं। हादसे में 4 गंभीर रुप से घायल भी हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची है और घायलों को अस्पताल भेजा। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटना के कारणों का पता लगा रही है।

जानकारी के अनुसार, आज सुबह इंदौर और महाराष्ट्र से आ रही वैगनार और इनोवा की भीषण ज़बरदस्त टक्कर में 5 लोगों की मौत और 4 लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कारों के परखच्चे उड़ गए। बैगनार में इंदौर का यादव परिवार सवार था जो गुना से वापस अपने घर इंदौर लौट रहा था। चारों की मौके पर ही मौत हो गई।



मृतकों में अमर सिंह, उनकी पत्नी सिया दुलारी, बेटा शैलेष (25) और मोहित (14) शामिल हैं। जबकि दूसरी गाड़ी इनोवा में सवार पंच दसानन जूना अखाड़ा के अध्यक्ष महंत सोमेश्वर गिरी अहमदाबाद से लखनऊ जा रहे थे। मौके पर पहुंची सारंगपुर पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज जारी है, वही मृतकों को पीएम के लिए भेजा गया है। घटना किन कारणों से हुई इसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल सारंगपुर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरु आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

meena

This news is Edited By meena