कोवैक्सीनेशन के बाद पंचायत सचिव की मौत, परिजनों ने वैक्सीनेशन की उच्चस्तरीय जांच की उठाई मांग

2/23/2021 11:44:04 AM

सतना(रविशंकर पाठक): कोरोना महामारी को लेकर जहां एक बार फिर से मध्य प्रदेश के कई जिलों में अलर्ट जारी किया है वहीं सतना जिले में कोरोना वैक्सीन को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। जहां कोरोना वैक्सीनेशन के बाद जनपद सचिव शिवांस द्वेदी की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि शिवांस की मौत कोरोना वैक्सीनेशन से हुई है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, जनपद पंचायत मझगवां के गोपालपुर पंचायत के सचिव शिवांश दि्वेदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों और सचिव संघ ने आरोप लगाया है कि 19 फरवरी को कोरोना वैक्सीन का टीका समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मझगवां में लगाया गया था। टीका लगने के बाद उनका स्वास्थ्य बिगड़ा और उन्हें सतना जिला अस्पताल ले जाया गया‌।

PunjabKesari

वहां उनका स्वास्थ्य और बिगड़ते हुए देख कर डॉक्टर्स ने संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफ़र कर दिया। वहां 21 फरवरी की रात को उनकी मौत हो गई‌। परिजनों का कहना है कि टीका लगने के पूर्व शिवांश एक दम स्वस्थ थे, उनकी मौत टीका लगने के कारण हुई है।

PunjabKesari

वहीं सचिव संघ के अध्यक्ष जय सिंह का भी कहना है कि टीका लगने के पहले शिवांश पुरी तरह से स्वस्थ थे। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान की जाए और वैक्सीनेशन पर उच्चस्तरीय जांच की जाएं।

 


Content Writer

meena

Related News