100 साल जी लिया अब जी कर क्या करेंगे...7 फीट गहरे गड्ढे में समाधि ले रहे थे पप्पड़ बाबा...

10/8/2021 1:18:01 PM

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक 100 साल के बाबा ने सीत फीट गहरे गड्ढे में समाधि ले ली। इसके लिए उसने गड्ढा खुदवाया और उसमें लेट गया। गांव के लोगों ने बाबा को पानी और दूध से नहलाया और बाबा को गड्ढे में लेटा दिया। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने बाबा को समाधि लेने से रोक लिया और बाबा को गड्ढे से निकाला। बाबा को पूछा गया कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं तो बाबा ने कहा कि 100 साल जी लिया अब जी कर क्या करेंगे। फिलहाल बाबा को पकड़कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पूरा मामला मुरैना के कैथोदा गांव का है। जहां राम सिंह उर्फ पप्पड़ बाबा 100 साल की उम्र भोग चुके हैं। 100 साल हो जाने पर बाबा ने समाधि लेने का प्रण लिया और बाबा ने यह बात गांव वालों को बताई। लेकिन लोगों ने बाबा को ऐसा करने से मना कर दिया। लेकिन बाबा अपनी जिद पर अड़े रहे और आखिरकार लोग समाधि बनाने को तैयार हो गए।

गुरुवार को समाधि के लिए बाबा के गांव में स्थित दुर्गा दास आश्रम में 7 फीट गहरा गड्ढा खुदवाया। लोगों ने पप्पड़ बाबा को पानी और दूध से नहलाया गया। इसके बाद बाबा गड्ढे में लेट गए। सारा गांव बाबा के जयकारों से गूंज उठा।



इससे पहले कि गांव वाले बाबा के ऊपर मिट्टी डालते किसी ने सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बाबा को समाधि लेने से रोका। इसके बाद पप्पड़ बाबा को गड्ढे से बाहर निकाला और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया। पप्पड़ बाबा ने पुलिस को बताया कि भगवान ने उन्हें सपने में आकर दर्शन दिए थे, इसलिए वे समाधि ले रहे थे। बाबा ने बताया कि वह 100 साल से ज्यादा जी चुके हैं, अब उन्हें अब इस जीवन में और क्या करना है इसलिए वे समाधि ले रहे थे।

meena

This news is Content Writer meena