मां-बाप तड़पते रहे, बिलखते रहे...लेकिन प्यार में अंधी बेटी आशिक के साथ बाइक पर बैठ हो गई फुर्र...

7/12/2021 6:11:43 PM

टीकमगढ़: प्यार अंधा होता है ये तो आप सभी ने सुना होगा लेकिन इसका जीता जागता उदाहरण मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में देखने को मिला। यहां प्यार में अंधी एक लड़की ने अपनी आंखों के सामने सड़क पर पागलों की तरह बिलखती अपनी मां के बारे में एक बार भी न सोचा और पत्थर बनकर अपने प्रेमी की बाइक पर बैठकर फुर्र हो गई। वो माता-पिता जिन्होंने अपना पेट काट कर हाड़तोड़ मेहनत मजदूरी कर पाल पोसकर कर बड़ा किया बेबस होकर सड़क पर रोते रहे। 

PunjabKesari

दरअसल, जिले के टोरिया गांव की निवासी 22 वर्षीय बी.एड. की छात्रा ने प्रेम प्रसंग के चलते डाई पीकर शनिवार को खुदकुशी करने का प्रयास किया था। जिसको परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती कराया गया था।

PunjabKesari

वहीं ईलाज़ के दौरान युवती ने अपने प्रेमी को फोन कर जिला अस्पताल बुला लिया और उसके साथ बाईक पर बैठ कर जाने लगी। तब मां ने रोकने का प्रयास किया, जहां मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मां सरेआम रोड पर तड़पती रही पर बेटी अपने अंधे इश्क के जुनून में प्रेमी के साथ बाईक पर बैठ कर भाग गई।

PunjabKesari

एक ओर जहां एक पिता बेटी को मनाता रहा तो वहीं दूसरी ओर तड़पती अपनी पत्नी को संभालने का प्रयास करता रहा पर इसी बीच बेटी मां-बाप को तरसता तड़फता छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News