MP में जानलेवा हो रही सर्दी, ट्रेन का इंतजार करते करते यात्री को आया अटैक, रेलवे स्टेशन पर मौत

1/24/2024 12:09:51 PM

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में ठंड का प्रकोप जारी है। ऐसे में सर्दियों में हार्ट अटैक के मामलों में भी लगातार बढ़ौतरी हो रही है। इसी कड़ी में ग्वालियर में रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करते करते एक यात्री की हार्ट अटैक से मौत हो गई। जनवरी से बात करे तो अब तक प्रदेश भर में हार्ट अटैक और ब्रेन अटैक से 100 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

मध्य प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। जिसके कारण जनजीवन अस्तव्यस्त है। कोहरे के कारण ट्रेनों की आवाजाही पर भी असर पड़ा है। ग्वालियर चंबल भी इन दिनों ठंड के आगोश में है। ये ठंड अब लोगों के लिए जानलेवा बन रही है। मंगलवार को ट्रेन का इंतजार करते करते एक यात्री की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर केरला एक्सप्रेस 11 घंटे की देरी से पहुंची। इसके इंतजार में ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर बैठे-बैठे कन्याकुमारी के रहने वाले यात्री सतीश बाबू की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

56 वर्षीय सतीश 5 घंटे से नई दिल्ली से आने वाली केरला एक्सप्रेस का इंतजार कर रहे थे। रात 12 आने वाली केरला एक्सप्रेस सुबह 7 बजे पहुंची। सर्दी की चपेट में आने से सतीश ने रेलवे स्टेशन पर ही दम तोड़ दिया। सतीश धौलपुर में दोस्त की शादी से वापस कन्याकुमारी लौट रहा था।

meena

This news is Content Writer meena