छापा पड़ते ही पटवारी चबा गया रिश्वत के 5-5 सौ के नोट, लोकायुक्त ने डॉक्टर के पास ले जाकर उगलवाए (video)

Tuesday, Jul 25, 2023-06:12 PM (IST)

कटनी(संजीव वर्मा): मध्य प्रदेश में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां लोकायुक्त का छापा पड़ा तो कार्रवाई से बचने के लिए रिश्वत लेने वाले पटवारी ने नोट चबा लिए। लेकिन लोकायुक्त तो भी फिर लोकायुक्त ही है, वे पटवारी को लेकर सीधे जिला चिकित्सालय पहुंच गई, जहां डॉक्टर ने उससे चबाये हुए नोट उगवा लिए। घटना कटनी जिले के रीठी तहसील अंतर्गत बिलहरी ग्राम की है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक लोकायुक्त जबलपुर के कमलकांत उइके के अनुसार कटनी जिले के बडखेरा निवासी चंदन सिंह लोधी ने जबलपुर लोकयुक्त में शिकायत की थी कि उनके दादा की जमीन के सीमांकन के नाम पर बिलहरी हल्का पटवारी गजेंद्र सिंह द्वारा 5 हज़ार रुपए की रिश्वत मांगी गई थी। पहली किश्त 5 सौ रुपए ले चुका पटवारी दूसरी किश्त 45 सौ रुपए लेता रंगे हाथों पकड़ा गया। 

PunjabKesari

शिकायत के बाद आज जब जबलपुर लोकायुक्त ने शिकायतकर्ता के हाथ बिलहरी में पटवारी गजेंद्र सिंह लोधी प्राइवेट ऑफिस में रिश्वत के पैसे दिलवा उसके अरेस्ट करने ही पहुंची थी। लेकिन पटवारी गजेंद्र सिंह ने लोकायुक्त की टीम को देख 45 सौ रुपए अपने मुंह में रख चबाने लगा।

PunjabKesari

लोकयुक्त की टीम ने बताया कि पटवारी के पैसे चबाते ही उसे तुरंत की कटनी जिला अस्पताल लाया गया जहां उसके मुंह से डॉक्टरों द्वारा पैसे रिकवर किए गए और बाकी के दस्तावेज जब्त किए जा रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News