‘डरे हुए तानाशाह का "कायराना" कृत्य’ CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले PCC चीफ जीतू पटवारी

3/22/2024 1:12:21 PM

भोपाल: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की कथित शराब घोटाले में ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद देशभर में सियासी गहमागहमी का माहौल है। आम आदमी पार्टी के साथ साथ कांग्रेस नेता भी इस गिरफ्तारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने इस कार्रवाई को डरे हुए तानाशाह का कायराना कृत्य बताया है।

जीतू पटवारी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘डरे हुए तानाशाह का "कायराना" कृत्य’ झारखंड के बाद अब दिल्ली में चुने हुए मुख्यमंत्री की गिरफ़्तारी लोकतंत्र का अपमान है। पार्टी को तोड़ने के प्रयास में मिली असफलता के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी कर तानाशाह ने अपनी कायरता को परिभाषित किया है। खेर INDIA इस तानाशाही का डटकर मुक़ाबला करेगा।

PunjabKesari

क्या है मामला

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने दिल्ली शराब घोटाले मामले में गुरुवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले ईडी की एक टीम केजरीवाल के आवास पर तलाशी लेने पहुंची और उन्हें आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच में शामिल होने के लिए समन सौंपा। उन्होंने कहा कि ईडी की छह सदस्यीय टीम, दिल्ली पुलिस के कर्मियों साथ राष्ट्रीय राजधानी में फ्लैगस्टाफ रोड स्थित केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर पहुंची। दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राहत देने से इनकार करने के कुछ घंटों बाद यह कार्रवाई हुई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News