अतिक्रमण हटाने पर लोगों ने ली आतंकवादी और नक्सलाइट बनने की ली शपथ, Video viral

1/7/2021 11:58:25 AM

खरगोन: मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सरकार ने अतिक्रमण हटाओ अभियान छेड़ा हुआ है वहीं खरगोन जिले में शासन की ऐसी ही कार्रवाई से गुस्साए लोगों ने एक अनोखी शपथ ले डाली। जिस जगह से अतिक्रमण हटाया गया वहां के कुछ दुकानदारों ने शपथ ली कि आज हमारी वर्षों पुरानी दुकानों को गिराया गया और हमें बेरोजगार किया गया है इसलिए हम सब शपथ लेते हैं कि अब हम आतंकवादी और नक्सलाइट बनेंगे। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो से शासन प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर भीकनगांव में नगर परिषद, पुलिस प्रशासन और राजस्व विभाग ने संयुक्त रूप से अवैध रूप से अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। टीम में भीकनगांव एसडीएम ओमनारायण सिंह, एसडीओपी प्रवीण उईके और थाना इंचार्ज जगदीश गोयल, सीएमओ मनोज गंगराड़े शामिल रहे।

PunjabKesari

उन्होंने नगर के झिरन्या रोड़, छोटा चौराहा, तथा जेतगड़ मार्ग की 32 व्यवसायिक दुकानों को काफी जद्दोजहद के बीच जमींदोज करते हुए 1 करोड़ 69 लाख रुपये की करीब 4200 वर्ग फीट शासकीय भूमि को बुल्डोजर और जेसीबी की मदद से हटाया गया।

PunjabKesari

इसके बाद जो हुआ उससे वहां मौजूद लोग सभी चौंक गए। व्यापारियों के अवैध कब्जे हटाने से गुस्साए भीकनगांव के समाजसेवी और गौशाला प्रमुख अरविंद जायसवाल ने दुकानदारों को आतंकवादी और नक्सलवादी बनने की शपथ दिला दी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो के अनुसार, इसमें प्रशासनिक अधिकारियों को चुनौती देते हुए कहा कि अब इनके घरों पर हमला करेंगे।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News