‘मोदी जी हवा में न रहें जमीनी हकीकत भी जानें’ देखिए महंगाई के विरोध में कांग्रेस के बंद की तस्वीरें.

2/20/2021 12:03:30 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश कांग्रेस ने आज शनिवार को आधे दिन के बंद का आह्वान किया है। इस दौरान बंद कराने पहुंचे कांग्रेसियों और पुलिस के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद पीसी शर्मा, प्रेमचंद गुड्डू और अन्य कांग्रेसियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सभी कांग्रेसियों को हबीबगंज थाने में रखा गया है। बता दें कि कांग्रेस ने बढ़ती मंहगाई के विरोध, डीजल ,पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतों का विरोध में यह आह्वान किया है।

PunjabKesari

छोड़े गए काले गुब्बारे...
बंद का असर प्रदेश भर में देखने को मिल रहा है। यदि बात राजधानी की करे तो रोशनपुरा में कांग्रेसियों ने काले गुब्बारे छोड़े गुब्बारों के साथ एक तख्ती है जिसमें प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन है।

PunjabKesari

ज्ञापन में लिखा है प्रधानमंत्री जी हवा में ना रहे कृपया जमीनी हकीकत भी जाने आम आदमी की पीड़ा से भी रूबरू हो गए भारत की गरीब जनता का आपसे विनम्र निवेदन है कि धरातल पर आकर उनकी वेदना उनका कष्ट भी देखें।

PunjabKesari

इसके अलावा इंदौर, उज्जैन, ग्वालियर, छिंदवाड़ा में भी बंद के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ता अलग-अलग टुकड़ियों में सक्रिय हैं और बंद का असर देखने को मिल रहा है। जिला प्रशासन ने भी अपनी तरफ से व्यापक तैयारी कर रखी है। जबरन परेशान करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News