कोरोना का ये कैसा खौफ, 4 अस्पतालों ने शहर के फेमस फिजियोथेरेपिस्ट का नहीं किया इलाज, मौत

6/23/2020 12:08:04 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना के मामले भले ही अब कम आने लगे हैं, लेकिन इसका खौफ लोगों के दिलों में इस कदर घर कर गया है कि लोग बेमौत मारे जा रहे हैं। ताजा मामला शहर में स्वास्थ्य सेवा देने वाले एक फिजियोथेरेपिस्ट का है। जिसे इलाज के लिए चार अस्पतालों में भटकना पड़ा। उन्हें सीने में दर्द उठा, लेकिन काेराेना संक्रमण की आशंका के चलते ग्रीन जाेन के किसी अस्पताल ने भर्ती नहीं किया। आखिरकार हार्टअटैक से मौत हो गई। हालांकि उनकी कोविड जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय फिजियोथेरेपिस्ट भावेश टोपीवाला की 18 जून को तबीयत खराब हुई। उन्हें सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ हुई। पत्नी पहले उन्हें निजी अस्पताल ले गईं, लेकिन डॉक्टर्स ने कोरोना के डर से दूसरे अस्पताल में जाने को कहा। पत्नी के अनुसार, वे अपने पति को लेकर एक के बाद एक चार बड़े अस्पतालों में गईं, लेकिन किसी ने एडमिट नहीं किया। इसके बाद पति को अरबिंदो अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।



आपको बता दें कि सोमवार को इंदौर में कोरोना वायरस के 1087 सैंपल में से 54 नए पॉजिटिव मरीज मिले। 2 लोगों की मौत हो गई। जिले में पॉजिटिव मरीजों की मौत का आंकड़ा 200 पार कर चुका है।  

meena

This news is Edited By meena