लूट मची लूट, मुर्गियों से भरा पिकअप पलटा, लोगों ने लूट ली मुर्गियां(video)

12/29/2020 6:32:20 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाहा): कभी हादसा होता है तो अकसर भले लोग हादसाग्रस्त लोगों को बचाने भागते हैं। लेकिन बड़वानी में मुर्गियों से भरा पिकअप वाहन पलटा तो शरारती लोगों ने हादसे में घायल चालक की तरफ देखा तक नहीं और मौके पर पहुंच कर मुर्गियों की लूट मचा दी। लोगों ने एक हजार के लगभग मुर्गियां में से करीब 600-700 चुरा ली। बेचारे चालक ने पुलिस को भी फोन किया लेकिन पुलिस भी मौके पर काम नहीं आई।



दरअसल, बड़वानी, सेंधवा कुशलगढ़ स्टेट हाईवे पर ग्राम दोंडवाड़ा के पास मुर्गियों से भरा पिकअप वाहन पलट गया। गाड़ी के चालक सनाउल्लाह के अनुसार मालेगांव महाराष्ट्र से खिलचीपुर लेकर जा रहा था।



तभी ग्राम दोंडवाड़ा के पास सड़क पर गाय आ जाने से जानवर को बचाने के चक्कर में उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन गाड़ी पलटते ही आसपास के ग्रामीण गाड़ी से बाहर निकली और गाड़ी के अंदर की मुर्गियां लेकर रफूचक्कर हो गए।



चालक के अनुसार गाड़ी में लगभग 1000 मुर्गे मुर्गियां थी और अभी तीन चार सो ही बची है। चालक के अनुसार, लोगों को  मना भी किया लेकिन नहीं माने। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई थी और लोग मुर्गियां उठा उठाकर भाग रहे थे। इतना ही नहीं एक एक मोटरसाइकिल पर लोग 3-3 लोग  सवार होकर आए और हाथों में मुर्गिया रख कर ले गए । चालक का कहना है कि पुलिस को फोन लगाया था लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया और मौके पर पुलिस भी नहीं पहुंची, करीब एक से डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हो गया हैं। लोग मुर्गियां लूट लूट कर ले गए।

 

meena

This news is meena