सोनिया गांधी के इशारे पर हुआ पीएम की सुरक्षा से खिलवाड़ ? MP बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा आरोप...

1/6/2022 5:04:44 PM

एमपी डेस्क: फिरोजपुर में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला देश भर में घमासान की वजह बना हुआ है, वही इस मामले में मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा के एक आरोप ने नई बहस छेड़ दी है। वीडी शर्मा ने इस पूरे मामले को सोनिया गांधी से जोड़ दिया, और कहा कि सोनिया गांधी के इशारे पर पंजाब सरकार ने इस तरह का षंड्यंत्र रचा हो, जो पूरी तरह से संघीय ढांचे के खिलाफ है। 
 

वीडी शर्मा यहीं नहीं रुके, उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम के लिए पंजाब के सीएम चिरंजीत सिंह चन्नी को जिम्मेदार माना और उन्हें देश के सुरक्षा के लिए खतरा मानते हुए इस्तीफे की मांग भी कर डाली। पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर के पुराने बयान का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, कि कैप्टन ने पहले कहा था, कि सिद्धु देश के लिए खतरा है, लेकिन अब तो चन्नी देश के लिए खतरा बन गए और उन्हें मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है। 
 

शर्मा के मुताबिक, प्रधानमंत्री करोड़ों अरबों की सौगात लेकर पंजाब गए थे, लेकिन सोनिया गांधी के इशारे पर पंजाब सरकार ने बहुत गलत काम किया है। हालांकि इन हरकतों से पंजाब का विकास नहीं रुकेगा और मोदी सरकार पंजाब के विकास के लिए हर जरूरी कदम उठाएगी।

meena

This news is Content Writer meena