पटवारी के निशाने पर फिर PM मोदी, आजादी हमने दिलाई थी, हालात भी हम ही सुधारेंगे

8/15/2020 2:33:35 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): पीएम मोदी की फोटो से छेड़खानी करने को लेकर मुश्किलों से घिरे जीतू पटवारी ने आज स्वतंत्रता दिवस पर एक बार फिर से देश के हालातों के लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। दरअसल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जहां सारा देश आज तिरंगे की शान के कसीदे गढ़ रहा है। वहीं राजनीति करने से परहेज़ ना करते हुए पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने एक बार फिर पीएम मोदी को लेकर तंज कसा है।



इंदौर में आज़ादी की खुशियों में शामिल होने और देश का गौरव तिरंगा फहराने के लिए पूर्व मंत्री कांग्रेस कार्यालय पहुंचे। वहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हर साल स्वतंत्रता दिवस इसलिए मनाया जाता है कि हमारे बच्चों को पता चले कि आजादी कैसे मिली थी। वहीं उन्होंने देश को सर्व प्रथम कहा और देश के हालातों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना भी साधा।


उन्होंने कहा विश्व का सबसे बड़ा पहला नंबर पर भारत देश है, जहां बेरोजगारी बड़ी है, कृषि के क्षेत्र में भी देश के हालत ठीक नहीं है। देश भयावह संकट से गुजर रहा है। मनमोहन सिंह की सरकार में देश की स्थिति अच्छी थी आर्थिक कृषि के क्षेत्र सब गिरती जा रही है। देश को आज़ादी कांग्रेस ने दिलाई थी देश के हालात भी कांग्रेस ही ठीक करेगी। बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी की रामभक्ति की फोटो से छेड़छाड़ को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने उनसे नाराजगी जताई थी और इसे पार्टी लाइन से हटके बताया था।

 

meena

This news is Edited By meena