रात के अंधेरे में ग्वालियर आए PM मोदी और CM योगी! शहर वासियों को पता ही नहीं चला

11/20/2021 12:15:55 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार शाम को ट्रांजिट विजिट पर मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित एयरफोर्स स्टेशन पर हैलीकॉप्टर से पधारे। उनके साथ उत्तरप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पधारे। पीएम मोदी का यह दौरा इतना गोपनिय था कि शहरवासियों को कानों कान खबर तक नहीं हुई।

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका आत्मीय स्वागत एवं अभिनंदन किया। इस अवसर पर प्रदेश के जल संसाधन मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, सांसद ग्वालियर  विवेक नारायण शेजवलकर, पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया, पूर्व मंत्री इमरती देवी एवं अन्य जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया। इनके अलावा पुलिस महानिरीक्षक ग्वालियर  अविनाश शर्मा, उप पुलिस महानिरीक्षक ग्वालियर  राजेश हिंगणकर, कलेक्टर  कौशलेन्द्र विक्रम सिंह एवं  पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने प्रधानमंत्री  मोदी की अगवानी की।

बता दें कि इस हफ्ते प्रधानमंत्री का मध्य प्रदेश में यह दूसरा दौरा था। वे थोड़ी देर ही रुके और फिर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। शुक्रवार को दिन में वे दिल्ली से खजुराहो एयरपोर्ट आए थे। यहां से वे यूपी के झांसी और महोबा में कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए निकले।  महोबा में 900 करोड़ रुपये की लागत से तैयार अर्जुन जलाशय सहायक परियोजना का शुभारंभ किया। खजुराहो एयरपोर्ट पर नाइट लैंडिंग सुविधा न होने के कारण वे वापसी में ग्वालियर आए और यहां से दिल्ली के उड़ान भरी।

meena

This news is Content Writer meena