कंबाइन कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में शामिल होने भोपाल पहुंचे PM मोदी, CM शिवराज बोले- आपका आना सूर्य उदय के समान

4/1/2023 11:44:40 AM

भोपाल(विवान तिवारी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार सुबह कंबाइन कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में शामिल होने भोपाल पहुंचे। जहां सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनका भव्य स्वागत किया। पीएम मोदी भोपाल से दिल्ली के लिए शुरु होने वाली पहली वंदे भारत ट्रेन को दोपहर 3:15 पर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री के मध्य प्रदेश आगमन पर कहा कि पीएम का आना प्रदेश के लिए सूर्य के उदय के समान है। पीएम द्वारा वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाए जाने को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री भोपाल से दिल्ली जाने वाली वंदे भारत ट्रेन की सौगात देने वाले हैं जिसकी वजह से दिल्ली जाने में और कम समय लगेगा।

मध्यप्रदेश के लिए 1 अप्रैल का दिन ऐतिहासिक होने वाला है। शनिवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कंबाइन कमांडर कॉन्फ्रेंस के अंतिम दिन खास बैठक में शामिल होने भोपाल पहुंचे हैं और उसके बाद वे रानी कमलापति स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म पर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना करेंगे। पीएम मोदी के आने को लेकर स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म को पूरी तरह से सजा दिया गया है। वही सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए है।

PunjabKesari

सीडीएस, तीनों सेना के प्रमुख, रक्षा मंत्री और प्रधानमंत्री मोदी होंगे बैठक में शामिल

मध्य प्रदेश के इतिहास में पहली बार ऐसा होने जा रहा है कि 1 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सीडीएस और देश की तीनों सेनाओं के प्रमुख सहित कुछ अन्य संबंधित अधिकारी कांफ्रेंस के अंतिम दिन बैठक में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में सीमा की सुरक्षा, देश में बने हथियार तथा अन्य कई संबंधित मुद्दों पर चर्चा हो सकती है।

3:15 पर वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

प्रधानमंत्री मोदी लगभग 7 घंटे भोपाल में बिताएंगे। बैठक में शामिल होने के बाद वे 3:15 पर वह रानी कमलापति स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News