PM मोदी का CM कमलनाथ पर हमला, कहा-कांग्रेस को जो नहीं करना चाहिए था सबसे पहले वही किया

1/6/2019 5:07:41 PM

भोपाल: ओडिशा के बारीपदा में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ,'मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही कमलनाथ सरकार ने सबसे पहला काम वन्दे मातरम् पर हल्ला बोलने का किया। एक तूफान मच गया, लेकिन अब वह अपने बचने के रास्ते खोज रहे हैं। दूसरा सबसे बड़ा काम ये किया कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए इमरजेंसी जैसे अत्याचार के खिलाफ लड़ने वाले सेनानियों को सरकार की तरफ से मिलने वाली पेंशन को भी बंद करने की कोशिश चल रही है।'

 



 


राहुल गांधी पर किया बड़ा हमला

पीएम मोदी ने कहा कि 'समझ नहीं आता कि कांग्रेस ने सरकार चलाई है या अपने मिशेल मामा का दरबार चलाया है। मैं आज स्पष्ट कहना चाहता हूं कि देश के बजाय बिचौलियों के हितों की रक्षा में जिस-जिस की भूमिका रही है, उनका पूरा हिसाब जांच एजेंसियां करेंगी, देश की जनता करेगी।' पीएम मोदी ने आगे कहा, 'इनको ये साफगोई, ये सच्चाई इसलिए भी खटक रही है क्योंकि इनके राज़ खुल रहे हैं। अखबारों में एक रिपोर्ट आई है। हेलीकॉप्टर घोटाले का बिचौलिया कांग्रेस के करप्शन का राज़दार मिशेल जिसको विदेश से यहां लाया गया है, उसकी एक चिट्ठी से खुलासा हुआ है कि इस राज़दार की कांग्रेस के टॉप के नेताओं, मंत्रियों से गहरी पहचान थी। प्रधानमंत्री कार्यालय में कौन सी फाइल कहां जा रही है, इसकी उसको पल प्रतिपल की जानकारी रहती थी। 

 


 

 

अपनी पार्टी की उपलब्धियों का किया जिक्र

गरीब का दुःख देखकर, उसकी तकलीफ देखकर, हम बिल्कुल जमीनी स्तर पर जाकर फैसले लेते हैं। केंद्र सरकार देश के हर नागरिक के स्वास्थ्य की चिंता कर रही है। बीते साढ़े चार सालों में जो भी योजनाएं हमने बनाई हैं, उनके मूल में ही समता, समानता और सामाजिक न्याय की भावना है। फिर चाहे वो बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ योजना हो, स्वच्छ भारत अभियान हो, जनधन योजना हो, प्रधानमंत्री आवास योजना हो, प्रधानमंत्री सड़क योजना हो ये तमाम योजनाएं सबके लिए हैं।

 

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar