शिवराज-कमलनाथ ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि, PM मोदी ने रद्द किया MP दौरा, पढ़िए 15 फरवरी की बड़ी खबरें

2/15/2019 7:15:23 PM

भोपाल: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बीच पीएम नरेंद्र मोदी की मध्यप्रदेश के इटारसी में शुक्रवार को होने वाली सभा रद्द कर दी गई है। मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने जानकारी देते हुए बताया कि 'इटारसी में पीएम मोदी की होने वाली चुनावी सभा को निरस्त कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि 16 फरवरी को धार में होने वाली सभा पर भी संशय बना हुआ है।' एमपी के  मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पुलवामा में आतंकी हमले की निंदा की है। उन्होंने हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए, घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांदलि दी है। उन्होंने ट्ववीट जारी कर रहा है कि 'इस कायराना हमले का जवाब जरूर दिया जाएगा'। वहीं, सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त कीं. कमलनाथ ने लिखा - ऐसी आतंकी घटनाओं से देश विचलित नहीं होगा। आतंक के खात्मे के लिए देश प्रतिबद्ध है।

 

पढ़िए आज की बड़ी खबरें

  • पुलवामा आतंकी हमले के बाद PM मोदी का MP दौरा रद्द 
    जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बीच पीएम नरेंद्र मोदी की मध्यप्रदेश के इटारसी में शुक्रवार को होने वाली सभा रद्द कर दी गई है। मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने जानकारी देते हुए बताया कि 'इटारसी में पीएम मोदी की होने वाली चुनावी सभा को निरस्त कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि 16 फरवरी को धार में होने वाली सभा पर भी संशय बना हुआ है।'


     
  • आतंकी हमले में शहीद जवानों को CM कमलनाथ और शिवराज ने दी श्रद्धांजलि
    एमपी के  मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पुलवामा में आतंकी हमले की निंदा की है। उन्होंने हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए, घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांदलि दी है। उन्होंने ट्ववीट जारी कर रहा है कि 'इस कायराना हमले का जवाब जरूर दिया जाएगा'। वहीं, सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त कीं. कमलनाथ ने लिखा - ऐसी आतंकी घटनाओं से देश विचलित नहीं होगा। आतंक के खात्मे के लिए देश प्रतिबद्ध है।


     

  • पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुआ MP का लाल, सरकार देगी 1 करोड़ की सहायता राशि
    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश दहल उठा है। शहीद हुए जवानों में जबलपुर का लाल भी शामिल है। जबलपुर के खुड़ावल सिहोरा गांव का अश्विनी भी इस हमले में शहीद हुआ है। 36 साल के अश्विनी कुमार के पिता सुकरी काछी है। शहीद अश्विनी अपने परिवार से सबसे छोटा था। अश्विनी के घर में माता-पिता के अलावा पांच भाई-बहन हैं।



     

  • लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने बनाई खास समितियां, इन नेताओं को मिली जगह
    लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को चुनावी घोषणा पत्र, मीडिया, चुनाव प्रबंधन और समन्वय समितियों का ऐलान कर दिया। समन्वय समिति का अध्यक्ष प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया को बनाया गया है। मीडिया कमेटी में पूर्व मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा को स्थान दिया गया है। प्रदेश में समन्वय समिति की कमान राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया को सौंपी है। विधानसभा चुनाव में इस समिति के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह थे। गुरुवार को घोषित समिति में मुख्यमंत्री कमलनाथ, राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिल है।
     

  • मुख्य सचिव SR मोहंती की नियुक्ति पर कमलनाथ सरकार को नोटिस
    मध्यप्रदेश के नवनियुक्त मुख्य सचिव एसआर मोहंती की नियुक्ति को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई है। कोर्ट में इस संबंध में याचिका दायर की गई है। उस पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने मध्यप्रदेश सरकार को नोटिस जारी किया है।


     

  • इंदौर पहुंची अभिनेत्री ऐश्वर्या राय, शहीदों को दी श्रद्धांजलि
    जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के खिलाफ सारा देश गुस्से में है। एक तरफ जहां लोग सड़कों पर उतर रहे है और पाकिस्तान सहित आतंकवाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की जा रही है। वहीं देश के तमाम हिस्सो में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भी दी जा रही। अब तक शहीद हुए 40 से ज्यादा जवानों की शाहदत पर अपनी संवेदना प्रकट करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कैंडल जलाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।



     

  • आंतकी हमले को लेकर जनता में आक्रोश, मुर्दाबाद के नारों के साथ जलाया पाकिस्तान का पुतला
    जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना पर हुए हमले की जहां पूरे देश मे निंदा हो रही है वहीं प्रदेश की जनता में इस हमले को लेकर भारी आक्रोश है। महू के कोतवाली चौंक में हमले के विरोध हिंन्दू संघठन व बजरंगदल ने शुक्रवार सुबह पाकिस्तान का पुतला फूंक कर अपना विरोध जताया।


     

  • MP का 'लाल' आतंकी हमले में शहीद, पिता बोले- 'खून का बदला खून से लिया जाए'
    पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुए जबलपुर के जवान अश्विनी कुमार के पिता ने कहा कि 'मैं चाहूंगा खुडावल का हर जवान सेना में जाए। 'सरकार पुलवामा घटना का जवाब दे। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि' खून का बदला खून से लिया जाए और आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए।'  बता दें, शहीद अश्विनी कुमार खुडावल गांव के रहने वाले थे। 
     

  • Video: राजधानी में तेंदुए ने दी दस्तक, घटना सीसीटीवी में कैद
    राजधानी के त्रिलंगा रिहायशी इलाके में तेंदुए के आने से दहशत का माहौल बन गया। गुरुवार रात को सतेंद्र गुप्ता नाम के युवक के घर में सबसे पहले देखा गया। तेंदुए के घर में आने की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
     

  • Video: valentine day पर मिली इंकार, युवक ने गला काटकर दिया सच्चे प्यार का सबूत
    जिले के ब्यावरा में प्रेमिका के इंकार से नाराज़ आशिक़ ने अपना गला काटकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। युवक को घायल अवस्था में 100 डायल की मदद से अस्पताल भर्ती कराया गया।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar