PM मोदी ने 1.75 लाख लोगों का कराया 'गृह प्रवेश', बोले- आज कोरोना न होता तो आपके पास होता

9/12/2020 12:12:11 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के पौने दो लाख परिवारों को बड़ी सौगात दी। आज पीएम मोदी प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत 12 हजार गांवों में निर्मित घरों पौने दो लाख परिवारों को गृह प्रवेश करवाया। 'गृह प्रवेश' कार्यक्रम में विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करते हुए पीएम मोदी ने उन परिवारों को बधाई दी। वही पीएम मोदी ने कहा कि यदि कोरोना काल नहीं होता तो आज आपके जीवन की इतनी बड़ी खुशी में शामिल होने के लिए, आपके घर का एक सदस्य, आपका प्रधानसेवक आपके बीच होता। इस बार आप सभी की दीवाली, आप सभी के त्योहारों की खुशियां कुछ और ही होंगी।

ग्रामीण योजना के लाभार्थी ग्वालियर के नरेन्द्र नामदेव ने पीएम मोदी से बातचीत करते हुए आर्टिकल-370 और तीन तलाक का जिक्र किया। तो पीएम मोदी ने उनसे पूछ लिया- चुनाव लड़ना चाहते हैं क्या? वहीं पीएम मोदी ने इस योजना के लाभार्थियों से योजना के लाभ प्राप्त करने में किन किन परेशानियों की सामना करना पड़ा।



घर बनाने के लिए सरकार से जो पैसे मिले, उसे पाने में किसी तरह की दिक्कत हुई क्या? क्या किसी ने आपसे इसके लिए पैसे मांगे या फिर परेशान किया हो? इस बार आप सभी की दीवाली, आप सभी के त्योहारों की खुशियां कुछ और ही होंगी।

इस सौगात के लिए मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि यह मध्यप्रदेश के लिए अपार हर्ष व उल्लास का दिन है।

 


 

 

meena

This news is meena