तहसीलदार ने साइन करने के लिए फाइल खोली तो बीच में से निकला जहरीला सांप, मचा हड़कंप

11/23/2021 3:04:59 PM

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के तहसील कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब महिला तहसीलदार के हाथ में पकड़ी फाइल में सांप निकल आया। महिला तहसीलदार ने जैसे ही फाइल ओपन की साइन करने के लिए पेन उठाया तो उसके होश उड़ गए। महिला ऑफिसर ने फाइल दूर पटका दी और कार्यालय में अफरा तफरी मच गई। सांप को बाहर निकाल कर कर्मचारी ने लाठी से मार दिया। फाइल में सांप का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। बताया जा रहा है कि सांप बेहद जहरीली प्रजाति का था।

PunjabKesari
दरअसल,  बैतूल की शाहपुर तहसील कार्यालय में तहसीलदार एंटोनिया एक्का अपने चैंबर में काम में व्यस्त थी। उनके पास में ही गरीबी रेखा में नाम जोड़ने वाले एक केस की फाइल रखी हुई थी। साइन करने के लिए जैसे ही उन्होंने फाइल को खोला तो उनके होश उड़ गए। फाइल में करीब डेढ़ फीट लंबा काले रंग का सांप था। सांप देखते ही उन्होंने सांप सांप चिल्लाना शुरु कर दिया और फाइल फेंक दी। इसके बाद तहसीलदार कार्यालय में हड़कंप मच गया।
PunjabKesari
किसी कर्मचारी ने सांप को लाठी से मार दिया। गनिमत रहा कि तहसीलदार ने काफी सावधानी के साथ फाइल खोली थी, यदि जल्दबाजी में फाइल खोलतीं तो कुछ भी हो सकता था। सर्प विशेषज्ञ की माने तो सांप कौड़िया प्रजाति का बताया जा रहा है। यह कोबरा से भी खतरनाक होता है। यह बहुत जहरीला होता है और इसका जहर बेहद तेजी से काम करता है। आमतौर पर यह सांप ढाई से तीन फुट का होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News