UP के बाद इंदौर में बैंक लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली

7/12/2020 11:30:06 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में देर रात पुलिस और बदमाशों में गोलीबारी हो गई। पुलिस की गोली दो बदमाशों को लगी जिसमें वे घायल गए जबकि एक भागते समय गिर कर घायल हुआ। घटना सुपर कॉरिडोर की हैं जहां इंदौर के परदेशीपुरा की एक्सिस बैंक में 10 जुलाई को पांच लाख पैंतीस हज़ार की लूट करने वाले लुटेरों की जानकारी पुलिस को मिली थी। रात तीन बजे मौके पर जब पुलिस पहुंची तो लुटेरों ने गोलियां चलाई। पुलिस ने जवाबी फायर किए जिसमें दो लुटेरे घायल हो गए।

PunjabKesari

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया, एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने की टीम लुटेरे पकड़ने गई थी जिनमें परदेशीपुरा डीएसपी निहित उपाधयाय, थाना प्रभारी राहुल शर्मा भी थे। इस दौरान बदमाशों ने गोली चलाई जिसका जवाब पुलिस ने भी दिया। तीन लोग पकड़े गए हैं, जिनमें दो को गोली लगी है और एक भागने के दौरान घायल हो गया। चार पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं हालांकि उन्हें गोली नहीं लगी है।

PunjabKesari

सभी को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है। पकड़े गए तीनों आरोपी एक्सिस बैंक में हुईं लूट में शामिल थे जिनसे तीन लाख रुपये भी बरामद किए गए। लुटेरों के नाम शुभम और अंकुर हैं जिन्हें गोली लगी है, अभी इनका एक साथ फरार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News