5 करोड़ से ज्यादा की Bank डकैती मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 आरोपी गिरफ्तार, नकदी और 3 किलो गहनें बरामद

9/20/2023 1:47:39 PM

बलरामपुर (संजीव सिंह): छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के एक्सिस बैंक में हुई करोड़ों की डकैती के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बलरामपुर जिले की रामानुजगंज पुलिस ने छत्तीसगढ़ -झारखण्ड बार्डर पर बीती देर रात नाकेबंदी कर डकैती के 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और डकैतों के कब्जे से लगभग 4 करोड़ की राशि व लगभग 3 किलो के जेवरात बरामद कर लिए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने एक क्रेटा कार व एक ट्रक को बरामद किया है। वही डकैतों के गिरफ्तार होने की सूचना के बाद रायगढ़ पुलिस रामानुजगंज पहुंची थी और रायगढ़  पुलिस आरोपियों व डकैती की रकम लेकर रायगढ़ रवाना हो गई है।

PunjabKesari

दरअसल रायगढ़ के एक्सिस बैंक में दिन दहाड़े डकैती के मामले से हड़कंप मच गया था। रायगढ़ के साथ ही प्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में नाकेबंदी की गई थी और बुधवार की रात छत्तीसगढ़-झारखण्ड बार्डर पर नाकेबंदी के दौरान 5 डकैतों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

गिरफ्तार आरोपी गया बिहार के बताए जा रहे हैं

वही बैंक डकैती में शामिल कुछ डकैत फरार बताए जा रहे है जिनकी पतासाजी में पुलिस की अलग-अलग टीमें रवाना की गई है। बलरामपुर एसपी डॉक्टर लाल उमेद सिंह ने बताया कि छत्तीसगढ़ झारखंड की सीमा पर रामानुजगंज पुलिस को यह सफलता मिली है। इसके साथ ही इस डकैती मामले का पूरा खुलासा रायगढ़ पुलिस रायगढ़ में करने वाली है, जिसकी पुष्टि एसपी सदानंद ने की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News