‘न हूटर हटेगा-न चालान कटवाऊंगा: कारोबारी ने महिला SI से की अभद्रता, वीडियो वायरल

3/29/2024 6:31:41 PM

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है और ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने वालों को समझाया भी जा रहा है आपको बता दें कि विवेकानंद चौराहा पर जब महिला एसआई ने शहर के एक कारोबारी को रोका तो कारोबारी ने महिला एसआई से कहा कि न हूटर हटेगा न चालान कटवाऊंगा एसपी को बता दो मेरी गाड़ी का नंबर अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के चलते आदर्श आचार संहिता लागू है। ऐसी स्थिति में पुलिस लगातार चौराहा पर चेकिंग कर रही है ग्वालियर में विवेकानंद चौराहे पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एसआई सोनम पाराशर ने एक कार को रोका कार पर हूटर लगा हुआ था जबकि कार हूटर लगाने के लिए पात्र नहीं थी। जब पुलिस ने कार में बैठे व्यक्ति से उसका परिचय पूछा तो उसने अपना नाम कारोबारी मुकेश अग्रवाल बताया जब महिला एसआई ने कहा कि कार से हूटर हटाना पड़ेगा और चालान भी कटेगा।

PunjabKesari

इसके बाद कारोबारी ने कहा कि न हूटर हटेगा न चालान कटवाऊंगा एसपी को फोन लगा कर बता दो मेरी गाड़ी का नंबर मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दे दी है। कारोबारी पुलिस को धमकाने के बाद बिना चालानी कार्रवाई के ही मौके से चला गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News