पुलिस वाले ने 1 लाख रुपये के लिए तोड़े पैर, निकाले नाखून, जान की भीख मांग रही बेबस पत्नी और मां

5/12/2021 9:12:44 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस का बर्बर चेहरा सामने आया है। जहां एक बदमाश को तीन दिनों से आजाद नगर थाने में बंद कर उसकी पिटाई की। इतना ही नहीं उसको इतनी बेरहमी से पीटा कि और उसके नाखून तक निकाल कर पैर तोड़ दिए गए। मामला सामने आने के बाद आजाद नगर टीआई को वरिष्ठ अधिकारियों ने देर रात लाइन अटैच कर दिया। बताया जा रहा है कि टीआई मनीष डावर द्वारा परिजनों से एक लाख रुपये की मांग की गई थी जो नहीं देने पर उन्होंने आरोपित की जमकर पिटाई की और वरिष्ठ अधिकारियों से मामले को छिपाया था। अब पूरे मामले की जांच वरिष्ठ अधिकारी कर रहे है ।

PunjabKesari

मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र का है। जहां तीन दिन पहले रामराज नाम के युवक को पुलिस ने मारपीट के मामले मे पकड़ा था। परिजनों की माने तो आजाद नगर टीआई ने एक लाख रुपये परिजनों से आरोपी को छोड़ने के एवज में मांगे थे जो नहीं देने पर उसे थाने में ही बंद कर जमकर पीटा। आरोपी मौका पाकर दो दिन पहले हथकड़ी सहित थाने से भाग निकला तो पुलिस ने कुछ घंटों बाद उसे घेराबंदी फिर पकड़ा और थाने लाकर उसके पैरों के नाखून निकालकर उसके पैर तोड़ दिए थे।

PunjabKesari

जबकि नियम अनुसार आरोपी को 24 घंटे में कोर्ट में पेश करना होता है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद हंगामा मच गया। आरोपी के परिवार के लोग उसके दो छोटे छोटे बच्चों के साथ पिछले तीन दिन से थाने के बार बैठे थे।

PunjabKesari

देर रात मीडिया द्वारा द्वारा उठाए गए मामले की जानकारी सामने आते ही वरिष्ठ अधिकारियों ने टीआई मनीष डावर को तुंरत लाइन अटैच कर दिया और सीएसपी नंदिनी शर्मा को मामले की जांच सौंपी है। टीआई द्वारा लापरवाही ओर वसूली का यह पहला मामला नहीं है। पिछले दिनों भी वसूली के चलते सोशल मीडिया और क्षेत्र के लोगों ने उनके खिलाफ लिखा था। अब देखना होगा कि टीआई को वरिष्ठ अधिकारी किस तरह की सजा देते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News