इस बंदर की हरकतों से परेशान पुलिस वाले, किसी को मारे थप्पड़ तो किसी के फाड़े कपड़े(video)

9/20/2020 4:18:34 PM

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के लोग एक बंदर के आतंक से परेशान हो गए हैं। जहां पिछले 15 दिनों से आमला जनपद चौराहे और पुलिस थाना परिसर में आए बंदर ने लोगों का खाना-पीना, सोना-जागना, वहां से गुजरना दुश्वार कर दिया है। बंदक के आतंक के कारण थाना के कर्मचारी-अधिकारी सहित रहवासी परेशान हैं। हालांकि, काफी मशक्कत करने के बाद वन विभाग इस उत्पाती बंदर को पकड़ने में कामयाब रहा।

PunjabKesari

आमला तहसील लोगों ने बताया कि ये बंदर राह चलते किसी भी शख्स को पीछे से मार देता था। हद तो तब हो जाती थी जब किसी व्यक्ति की बाइक खड़ी रहती थी और बंदर उसपर उछलकर गाड़ी को गिरा देता था। इसके अलावा उसने कई लोगों को नोचा और काटा भी है। साथ ही दुकान में रखी खाद्य सामग्री लेकर भाग जाता था।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक बंदर के आतंक के कारण कई लोग घायल हुए हैं, जिनमें पांच पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। आमला पुलिस विभाग की सूचना पर जब मौके पर वन विभाग का अमला पहुंचा तो अमले को भी बंदर को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। रेस्क्यू टीम ने बंदर को पकड़ने के लिए कभी बंदर को फल तो कभी बिस्किट का लालच भी दिया था। करीब दो दिनों तक कड़ी मेहनत करने के बाद वन विभाग का अमला बंदर को पकड़ने में कामयाब रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News