MP में गद्दारी पर गरमाई सियासत, बीजेपी बोली- कांग्रेस कमलनाथ को दिखाए काले झंडे

8/18/2020 12:49:59 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के इंदौर दौरे को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। एक तरफ कांग्रेस इसे लेकर कई सवाल खड़े कर रही है तो दूसरी ओर बीजेपी नेता पलटवार कर कांग्रेस को ही कटघरे में खड़े करने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में खनिज निगम के पूर्व उपाध्यक्ष गोविंद मालू ने सिंधिया के इंदौर आगमन पर कांग्रेसियों के विरोध प्रदर्शन को नाजायज़ और बेतुका बताया और इसे चोरी और सीना जोरी का उदाहरण बताया है।

PunjabKesari

गोविंद मालू ने कांग्रेस के युवा नेता जीतू पटवारी के एक बयान का जिक्र किया जिसमें पटवारी ने कहा था कि "चुनाव में हमारे दो चेहरे ही थे सिंधियाजी और कमलनाथजी" मालू ने कहा कि इस बयान के स्पष्ट अर्थ को समझना चाहिए। इसका सीधा सीधा मतलब तो यह निकलता है कि गद्दारी तो कांग्रेस नें सिंधिया के साथ की है जो उन्हें चेहरा बनाया, अल्पमत की सरकार बनाई, लेकिन उन्हें मुख्यमंत्री न बना कमलनाथजी को बिठवा दिया। इस लिहाज से तो कांग्रेस वर्कर को कमलनाथ को गद्दारी करने के लिए काले झंडे, विरोध प्रदर्शन कर आंदोलन करना चाहिए। प्रदर्शन उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की उक्ति को चरितार्थ करता है।

PunjabKesari

मालू ने पटवारी पर तंज कसते हुए कहा कि विद्वानों का कहना है कि 24 घंटों में इंसान एक बार सच जरुर बोलता है और पटवारी के साथ भी ऐसा ही हुआ। पटवारी ने अपने नेता दिग्विजय सिंह को भी चेहरा नहीं मानकर सनसनीखेज खुलासा तो कर ही दिया और सुरेश पचौरी, अरुण यादव, अजयसिंह चेहरा (?) नहीं थे ? यह भी स्पष्ट कर दिया। मालू ने कहा कि पटवारी का दिल सच्चा और चेहरा झूठा है।

PunjabKesari

मालू ने आगे कहा कि यह कांग्रेस का चरित्र रहा कि जब सरदार वल्लभभाई पटेल को प्रधानमंत्री बनना था, तो धोखाधड़ी कर नेहरू को बना दिया और जब सुभाषचंद्र बोस कांग्रेस के अध्यक्ष का चुनाव जीते तो, उन्हें ग़ायब करवा दिया और "पपेट यूनियन" जिंदाबाद कर दिया। मालू ने कहा कि "कांग्रेसी झूठों के बादशाह हैं। साथ ही साथ मालू ने पटवारी को इस सच बोलने के लिए व्यंग्यात्म ढ़ंग से धन्यवाद भी किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News