विजयवर्गीय के खिलाफ शेखावत के बयान पर गर्माई सियासत, शेखावत पर एक्शन ले सकती है पार्टी

6/28/2020 1:50:33 PM

भोपाल(इजहार खान): भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत द्वारा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर किए गए तीखे हमलों के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है। पूर्व विधायक शेखावत को भोपाल बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि पहले उन्हें समझाइश दी जाएगी और यदि वे न समझे तो पार्टी उनके खिलाफ कोई सख्त एक्शन भी ले सकती है।



कैलाश विजयवर्गीय और भंवर सिंह शेखावत के विवाद को लेकर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि भंवर सिंह को भोपाल बुलाया गया है। पहले उन्हे समझाइश दी जाएगी। यदि वे नहीं माने तो पार्टी उन पर सख्त कार्रवाई करेगी आपको बता दें कि शेखावत ने कैलाश विजयवर्गीय पर आरोप लगाते हुए कहा कि कैलाश ने अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय को राजनीति में स्थापित करने के लिए बीजेपी के कई नेताओं को हरवाया है। विजयवर्गीय कांग्रेस के लिए फडिंग करते हैं। आने वाले उपचुनावों में कैलाश से पार्टी को नुकसान हो सकता है। शेखावत के अनुसार, उन्होंने कैलाश की इन कारगुजारिओं के बारे में पार्टी वरिष्ठ से कई बार चर्चा की है लेकिन पार्टी उन पर कोई एक्शन नहीं लेती।|



शेखावत ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में न केवल मेरे, बल्कि कई सीटों पर बागी प्रत्याशी उतारकर उन्होंने पार्टी को हरवाया। अब वे उपचुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक प्रत्याशियों वाली पांच सीटों पर पार्टी को चुनाव हरवाकर अपनी हार का बदला लेना चाहते हैं। इसीलिए सांवेर, बदनावर सहित पांच सीटे चुनी है।

meena

This news is Edited By meena