आग में झुलसने से पति-पत्नी की मौत, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए खुलासे ने सबको चौंकाया

9/11/2020 6:51:14 PM

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में पति पत्नी की मौत के बाद ऐसा राज खुला जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। ग्रामीणों की माने तो एक दिन रात में दोनों के बीच कुछ झगड़ा हुआ, तो पत्नी ने आग लगा ली। इस हादसे में वह झुलस गई और पति बचाने के लिए दौड़ा, तो वह भी बुरी तरह से झुलस गया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई थी। लेकिन महिला की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में जो खुलासे हुए वो बेहद चौकाने वाले थे। पीएम रिपोर्ट से पता चला कि वह महिला महिला नहीं थी बल्कि पुरुष था। दुनिया से यह राज छिपाने के लिए दोनों पति पत्नी की तरह रहते थे और इस राज को छिपाने के लिए उन्होंने एक बच्चा भी गोद लिया था। 


जानकारी के अनुसार शुजालपुर निवासी एक युवक को कालापीपल भेसवा के एक युवक से प्यार हो गया। 2012 में पति बने युवक के परिवार की सहमति से दोनों की शादी हो गई।जबकि महिला युवक का परिवार नहीं था। प्रेम विवाह के बाद दोनों सीहोर में रहने लगे। दो साल बाद परिवार वालों ने बच्चे के लिए दबाव बनाया, तो पति बने युवक ने बड़े भाई का बेटा गोद ले लिया। 



11 अगस्त 2020 की रात को पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। गुस्से में पत्नी बने युवक ने खुद को आग लगा ली और बचाने के प्रयास में पति भी जल गया। दोनों को भोपाल भर्ती कराया गया। जहां 12 अगस्त को पत्नी और 16 अगस्त को पति की मौत इलाज के दौरान हो गई। लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद सब दंग रह गए। पत्नी के रूप में रह रही महिला नहीं बल्कि पुरुष था। दोनों युवक पति-पत्नी की 8 साल इक्ट्ठे रहे और किसी को शक तक नहीं हुआ। तरह साथ रहते थे। 

meena

This news is meena