रायसेन में लगे विदेश मंत्री के पोस्टर, लिखा- ''ना रेल मिली ना कारखाना, सुषमा स्वराज लापता''

1/31/2019 3:56:07 PM

रायसेन: प्रदेश के रायसेन जिले में सुषमा स्वराज के गुमशुदा होने के पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें आरोप लगाते हुए यह लिखा हुआ है कि 'वह अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं आती हैं। उन्होंने जो वादे किए थे वह भी उन्होंने पूरे नहीं किए हैं। जिले के बेगमगंज में सुषमा स्वराज के गुमशुदगी के पोस्टरों में लिखा है कि 'ना रेल मिली ना कारखाना, सुषमा स्वराज लापता।'


 

लोकसभा चुनाव आते ही सभी पार्टीयों की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ चुकी है। सुषमा के विरोध में लगाए गए पोस्टर को लेकर बीजेपी नेताओं का कहना है कि कांग्रेस के पास लोकसभा चुनाव में कोई खास मुद्दा नहीं है। इसलिए कांग्रेस के नेता इस तरह की ओझी हरकत कर रहे हैं। सुषमा स्वराज ने अपने क्षेत्र के विकास के लिए बहुत काम किया है। वहीं कांग्रेस का कहना है कि सुषमा स्वराज चुनाव लड़ने के लिए हरियाणा से मध्य प्रदेश आ गईं। जनता ने उन पर भरोसा जताया और जीत भी दिलाई, लेकिन जीतने के बाद वह एक बार भी अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं आईं। इसलिए जनता ने सुषमा स्वराज की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए हैं।





कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि सुषमा स्वराज न तो संसदीय क्षेत्र में आती हैं न ही चुनाव के समय किए वादों को पूरा किया। सांसद महोदया ने क्षेत्र को रेल लाइन की सौगात देने और कारखाना खुलवाने का वादा किया था, लेकिन कुछ भी पूरा नहीं किया। 
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar