BJP कार्यालय से बाहर निकलते ही निकाल दिए गए सिंधिया के पोस्टर! कांग्रेस ने कसा तंज (Video)

9/9/2020 1:07:05 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): चंबल अंचल की 16 विधानसभा पर होने वाले उप चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनो पार्टियां अपने-अपने दांव चल रही है। इस दौरान राजनीति के नए-नए रूप देखने को मिल रहे हैंं। इसी कड़ी में ग्वालियर- चम्बल अंचल में अभी बीते दिनों कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए ग्वालियर के महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया जब अपने गृह नगर स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचे तो उनके स्वागत में लगाये गए होर्डिंग और पोस्टर पर विवाद खड़ा हो गया।



दरअसल यह विवाद एक वीडियो  के वायरल होने पर हुआ। जिसमें बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे ही बीजेपी कार्यलय से निकलते है वैसे ही उन के होर्डिंग्स और पोस्टर उतार लिए जाते है। अब इसी वीडियो को कांग्रेस अपना सियासी वार बनाते हुए सिंधिया पर तंज कस रही है।



कांग्रेस का कहना है कि सिंधिया को जो तवज्जो कांग्रेस में मिलती थी वह बीजेपी में नहीं मिल रही है। जहां तक कि बीजेपी कार्यकर्ता उनके दिखावे का स्वागत करते हैं । सिंधिया के जाते ही पर उनके स्वागत में लगे हुए होर्डिंग और बैनर पार्टी कार्यालय से उतार देते हैं। तो वही दूसरी तरफ बीजेपी नेता इस वायरल वीडियो पर अपनी सफाई दे रहे हैं।

meena

This news is meena