ग्वालियर में बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन, दो टाइगर के साथ प्रभात झा आएंगे नजर

8/22/2020 1:44:43 PM

ग्वालियर: प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तारीखों का भले ही अभी ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन बीजेपी के सभी नेता पूरे दम खम से तैयारियों में जुट गए हैं। इसी सिलसिले में कांग्रेस छोड़ने के बाद पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने गृह नगर ग्वालियर आ रहे हैं। खास बात यह कि इस बार ग्वालियर में बीजेपी के सभी कद्दावर नेता भी मौजूद रहेंगे। जिनमें केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ साथ उनके कट्टर विरोधी प्रभात झा भी शामिल रहेंगे।


ग्वालियर-चंबल ज्योतिरादित्य सिंधिया का गढ़ है। कांग्रेस छोड़ने वाले उनके ज्यादातर समर्थक इसी क्षेत्र से आते हैं। सिंधिया के इस दौरे की खासियत यह भी है कि कभी उनके कट्टर विरोधी रहे बीजेपी के उपाध्यक्ष प्रभात भी उनके साथ इस बार ग्वालियर में होंगे। सिंधिया के ग्वालियर दौरे दौरान मंच पर बीजेपी के तमाम दिग्गज नेताओं के एक साथ होने को एक तरीके से पार्टी का शक्ति प्रदर्शन के रुप में देखा जा रहा है। 




वहीं पार्टी बीजेपी में एकजुटता का संदेश भी देने जा रही है। वहीं इस दौरान सिंधिया और प्रभात झा का मिलन देखना बेहद रोचक होगा। हालांकि इससे पहले वे दोनों भोपाल में साथ नजर आ चुके हैं। प्रभात झा बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। उपचुनाव तक पार्टी ने प्रभात झा को ग्वालियर में ही रहने का निर्देश दिया है। 

meena

This news is meena