प्रेमचंद गुड्डू ने वोटर लिस्ट में फर्जी मतदाता जोड़ने का किया भंडाफोड़, रंगे हाथों पकड़ा

10/4/2020 7:07:33 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): उपचुनाव में सबसे महत्वपूर्व सीट इंदौर जिले की सांवेर विधानसभा में फर्जी वोटर जोड़ने का एक बड़ा खुलासा हुआ है। जहां कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू ने इंडेक्स हॉस्पिटल में तकरीबन दो हजार से ज्यादा फर्जी वोटर को जोड़ने का काम करने वालों को रंगे हाथों पकड़ा। कांग्रेस नेता ने बीजेपी और प्रशासन पर मतदाता सूची में हेराफेरी का आरोप लगाया और मामले की शिकायत चुनाव आयोग में करने की बात कही।

PunjabKesari

दरअसल, इंदौर की सांवेर विधानसभा विधानसभा की 28 सीटों में सबसे ज्यादा चर्चित मानी जा रही है। यहां से   कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचन्द्र गुड्डू पूरी ही ताकत से चुनाव लड़ने के मूड में नजर आ रहे है। प्रेमचन्द्र गुड्डू ने रविवार को इंडेक्स मेडिकल कालेज पहुंचकर प्रशासनिक अधिकारी और बीजेपी के नेताओ और नकली मतदाताओं के नाम सूची में जोड़ने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

गुड्डू ने आरोप लगाए है कि पटवारी ओर बीएलओ द्वारा चुनाव में बीजेपी को फायदा दिलाने के लिए करीबन 850 फर्जी मतदाओं को जोड़ने का काम कर रहे थे जिन्हें उन्होंने रंगे हाथ पकड़ा है। पूरे ही मामले की शिकायत वरिष्ठ अधिकारी खुड़ैल थाना प्रभारी को की है। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचन्द्र गुड्डू ने पूरे ही मामले की शिकायत चुनाव आयोग और जिले के मुख्यनिर्वाचन अधिकारी से करने की बात की है।

PunjabKesari

वही प्रेमचंद गुड्डू ने एक बार फिर हाई कोर्ट के जज ऑब्जर्वर और एसडीएम पर भी आरोप लगाए कि लोकसभा का चुनाव भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के सांसद क्षेत्र में करा चुके हैं और फिर उनको सांवेर भेज दिया गया है। गुड्डू ने कहा कि मैं इसकी शिकायत केंद्रीय चुनाव आयोग के साथ ही अन्य जगहों पर करूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

static