खुद को हनुमान का अवतार बताने वाला ढोंगी बाबा गिरफ्तार, तस्करी के साथ अश्लील हरकतों का आरोप

8/5/2020 2:28:04 PM

नरसिंहपुर(रोहित अरोरा): मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले मे ऊटपटांग तांत्रिक क्रिया कर लोगों को बरगलाने वाला नांदिया-बिलहरा गांव का बहरूपिया बाबा व कथित साकेत धाम का संचालक धर्मेंद्र दास असलियत में गांजा बेचता था l पुलिस को लंबे समय से इसकी शिकायत मिल रही थी मंगलवार को सुआतला पुलिस ने इसके ठिकाने पर दबिश देकर 2 किलो गांजा बरामद किया और आरोपित बाबा को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद बाबा को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 
PunjabKesari
डेरे की आड़ में करता था गांजा तस्करी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह ढोंगी लंबे समय से तांत्रिक क्रिया की आड़ में गांजा बेचने का काम कर रहा था। लंबे समय से इसकी शिकायतें मिल रही थी। मंगलवार को मुखबिर से जानकारी प्राप्त हुई कि बहरूपिया बाबा साकेत धाम में बड़ी मात्रा में गांजा बेचने के लिए आया है। इसके बाद सुअतला पुलिस ने दोपहर मे दबिश देकर धर्मेंद्र दास को गांजा समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब बाबा के सबसे करीबी चेले-चपाटीयों की तलाश में है इनकी धरपकड़ के बाद संभव है कि नया खुलासा हो सके l
PunjabKesari

खुद को बताता था हनुमान का अवतार
धर्मेंद्र दास खुद को हनुमान का अवतार कहता था। हर मंगलवार शनिवार को यह अपना दरबार सजा कर नौटंकी से लोगों को बरगलाता था। सूत्रों के अनुसार यह बाबा पत्नी को वशीकरण करने के मामले में ज्यादा दिलचस्पी लेता था। फरियादी पति को ताबीज और खास तरह का प्रसाद देकर उसे भ्रमित करता था। दर्जनों ऐसे मामले हैं जिसमें इसने कई परिवारों से भ्रम के हालात पैदा किये है। घर परिवार की कलेश से परेशान व्यक्ति पांच मंगलवार-शनिवार को लगातार इसके दरबार में दस्तक देते थे। उनकी जानकारी इसके चेले-चपाटी धर्मेंद्र दास को देते रहते थे। इसके बाद खास तरह का प्रसाद उन भक्तों को दिया जाता था जो सोचने समझने की शक्ति खत्म कर देता था।

PunjabKesari

महिला भक्तों से करता था अश्लील कृत्य
इस ढोंगी बाबा धर्मेंद्र दास के मामले में नया खुलासा हुआ जिसमें कहा गया है कि ये ढोंगी बाबा अपने चेले-चपाटीयों की मदद से पूजा-पाठ के नाम पर भोली-भाली महिलाओं के साथ अश्लील हरकत कर उनकी अश्लील वीडियो बनाता था। हालांकि इस मामले में अभी पुलिस जांच की बात कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News