PM Modi in MP: पहले चरण के मतदान के बीच दमोह पहुंचे पीएम मोदी बोले - आतंक का सप्लायर पड़ोसी आटे को तरस रहा...

4/19/2024 4:10:43 PM

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह लोग सनातन को मलेरिया और डेंगू कहते हैं भगवान राम की पूजा को पाखंड बताते हैं। प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना कहा - की आतंक का सप्लायर पड़ोसी आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज देश में वह भाजपा सरकार है जो ना किसी से दबती है और ना किसी के सामने झुकती है स्थिर सरकार कैसे देश और देशवासियों के हित में काम करती है यह हमने बीते 5 वर्षों में देखा है। कोरोना के समय इतना बड़ा संकट आया मजबूत भाजपा सरकार पूरी दुनिया से हर भारतीय को सुरक्षित भारत लेकर आई। 

PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बेचैन कर रही हैं। वह कहते हैं की तीसरी बार भाजपा सरकार आई तो देश में आग लग जाएगी। इंडिया गठबंधन के लोग मोदी को आए दिन धमकियां दे रहे हैं लेकिन मोदी इन धमकियों से न पहले डरा है और न कभी डर सकता है प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब दुनिया में युद्ध का माहौल हो घटनाएं घट रही हो तो भारत में युद्ध स्तर पर काम करने वाली सरकार बहुत जरूरी है। यह काम पूर्ण बहुमत वाली भाजपा सरकारी कर सकती है।

PunjabKesari
 पीएम मोदी ने वोट डालने की भी लोगों से अपील की है उन्होंने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग चल रही है सभी लोग अपना वोट जरूर डालें। इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि जिनके पास गारंटी देने के लिए कुछ नहीं है। उनकी गारंटी मोदी ने ली है मुद्रा योजना के तहत ऐसे युवाओं को लाखों करोड़ों रुपए का ऋण दिया है भाजपा ने घोषणा पत्र में घोषणा की है की मुद्रा योजना में मदद को बढ़ाकर 20 लाख रुपए तक किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News