कंपनी के प्रताड़ित करने पर मैनेजर ने किया सुसाइड, परिजनों ने लगाई मदद की गुहार

1/27/2021 6:15:18 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में सुसाइड के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जहां पर ऑनलाइन कंपनी के मैनेजर ने जांच के नाम पर कंपनी द्वारा प्रताड़ित किए जाने पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

कंपनी ने लगाया 3 करोड़ के घोटाले का आरोप

मामला भवरकुआं थाना क्षेत्र के अग्रसेन चौराहे के एप्पल रेसिडेंसी का है, जहां पर नितेश मित्तल उम्र 38 साल निवास करते थे जो कि एक ऑनलाइन बिग बास्केट कंपनी में मैनेजर के रूप में पिछले 5 सालों से काम कर रहे थे।

परिजनों के अनुसार, पिछले 5 दिन से कंपनी ऑडिट के नाम पर नितेश मित्तल को प्रताड़ित कर रही थी। कंपनी ने मित्तल पर तीन करोड़ की हेरा-फेरी करने का आरोप लगया था। पीड़ित से कंपनी सुबह 9 से देर रात तक काम करवा रही थी।

तंग आकर मंगलवार को ऑफिस से आने के बाद नितेश मित्तल ने सल्फास की गोलियां खाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर दी। परिजनों ने नितेश को अस्पताल में ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

भंवरकुआं थाना पुलिस ने मामले की पुष्टि कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने कंपनी पर नरेश मित्तल को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों और कंपनी में काम कर रहे लोगों का बयान लेकर मामले की जांच कर रही है।  

 

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari