दुल्हन के साथ फेरे लेने की जल्दी में हुई बड़ी चूक, नरसिंहपुर चेक पोस्ट से वापस हुई बारात

5/2/2020 10:37:03 AM

नरसिंहपुर(रोहित अरोरा): दुल्हन संग सात फेरे लेने के सपने के साथ निकली दूल्हे की बारात पर E पास के झमेले ने पानी फेर दिया। शुक्रवार दोपहर पिपरिया से आई बारात को नरसिंहपुर चेक पोस्ट से ही वापस लौटना पड़ा। जानकारी के अनुसार अपनी शादी के फेरे जल्दी कराने के लिए ससुराल जल्दी जाने के चक्कर में एक दूल्हा सजधज कर कार में बैठकर घर से तो निकल आया लेकिन नरसिंहपुर जिले की सीमा में पहुंचते ही झिकोली चेक पोस्ट से उसे वापस होना पड़ गया। चेकपोस्ट पर अधिकारियों ने उसे इस वजह से वापस कर दिया कि दूल्हे के पिता के पास E पास की जो अनुमति थी उसमें नरसिंहपुर जिले की सीमा में प्रवेश की अनुमति नहीं थी।

PunjabKesari
घटनाक्रम शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे का है। रायसेन के उदयपुरा थाना के ग्राम केलकच्छ से रमेश वर्मा नाम का दूल्हा और उसके साथ 5 बारातियो को लेकर होशंगाबाद जिले में पिपरिया के पास ग्राम पछुआ जा रहे थे। लेकिन बारातियों ने जल्दी पहुंचने के लिए सांडिया पुल वाले रास्ते की बजाए नरसिंहपुर जिले की सीमा में मुंआर के रास्ते निकलना चाहा। क्षेत्रीय एस डी एम राजेश शाह एवं एस डी ओ पी एस.आर. यादव ने बताया कि दोपहर करीब 3 बजे जब वाहन आया और जांच की गई तो बारातियो वाले वाहन की जिले की सीमा में प्रवेश के लिए ई पास में अनुमति नही थी।

PunjabKesari

जिससे वाहन को लौटा दिया गया और उन्हें पास के अनुसार ही निर्धारित सीमाओ से होकर जाने कहा गया। साईंखेड़ा थाना प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि पोस्ट पर सभी वाहनों और आने जाने वालों पर नजर रखी जा रही है। बारात वाले वाहन को वह लोग दूसरे रास्ते से ले जाना चाह रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News