चीनी उत्पादों के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग, चीनी बायकॉट, हिंदी चीनी बाय-बाय के नारे लगाए

8/8/2020 3:38:00 PM

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर में स्वदेशी जागरण मंच के बैनर तले बड़ी संख्या में लोग रीगल तिराहे पर चीनी सामान का विरोध करने पहुंचे। इस दौरान हिंदी चीनी बाय-बाय.. चीनी वस्तु बाय-बाय... चाइना आइटम खरीदना बंद करो... चीनी बायकॉट... कुछ ऐसे ही स्लोगन लेकर चीन के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की और स्वदेशी सामान खरीदने की अपील की। विरोध प्रदर्शन में कई साधु-संत भी हुए शामिल।

इंदौर के रीगल चौराहे पर स्वदेशी जागरण मंच के बैनर तले लोग चीनी सामान का विरोध करने पहुंचे थे। लोगों का कहना था कि चीन सीमा पर लगातार भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम देता है साथ ही आतंकवाद को भी बढ़ावा देता है। ऐसे में चीनी सामान का बहिष्कार किया जाना चाहिए। इस दौरान लोगों के हाथ में तख्तियां भी थी जिस पर चीन के विरोध में नारे लिखे हुए थे।


कार्यकर्ताओं ने चीन के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की गई और चीनी सामान न खरीदने की अपील भी गई। मंच के पदाधिकारियों ने कहा कि चीन सीमा पर भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम दे रहा है, जिसका भारतीय सैनिकों द्वारा डटकर मुकाबला किया जा रहा है, ऐसे में देश में स्वदेशी वस्तुओं को अपनाकर हमारे देश के सैनिकों के सम्मान को बढ़ाए जाने की आवश्यकता है।

meena

This news is Edited By meena