शहीद की अंतिम विदाई में उमड़ा जनसैलाब, पुष्पवर्षा के बीच मासूम से गोदी में उठाकर दिलाई मुखाग्नि

5/26/2021 4:47:18 PM

रतलाम(समीर खान): रतलाम जिले के गुणावद निवासी सैनिक कन्हैयालाल जाट सिक्किम में एक हादसे के दौरान वीर गति को प्राप्त हुए थे। जिनका पार्थिव देह मंगलवार शाम रतलाम पहुंचा। आज उनके गृह गांव गुणावद में पूरे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ। सैनिक को अंतिम विदाई देने पूरा गांव उमड़ पड़ा और जोशिले नारों के बीच नम आंखों के साथ ग्रामीणों ने अपने सपूत को अंतिम विदाई दी।



इस दौरान जिस रास्ते से शहीद का शव गुजरा उस रास्ते पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और शहीद पर लोगों ने पुष्पवर्षा की। इस बीच बड़ी संख्या में युवाओं और ग्रामीणों का काफिला तिरंगा लहराते हुए अपने गांव के इस वीर को अंतिम विदाई देने पीछे-पीछे चला।



मुक्तिधाम पर पूरे सैनिक सम्मान के साथ सैनिक कन्हैयालाल जाट को अंतिम विदाई दी गई। अपने गांव के सपूत के प्रति लोगों में इस कदर प्रेम था कि अंतिम यात्रा के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल जैसी बात उन्हे याद ही नही रही।



हर कोई बस अपने गांव के इस वीर को आखरी बार देख लेने को उत्सुक था।  अंत्येष्टि में प्रभारी मंत्री मोहन यादव, सांसद गुमानसिंह डामोर, ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना, विक्रांत भूरिया सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।   नम आंखों से दी शहीद को अंतिम विदाई, लहराते तिरंगे और पुष्पवर्षा के बीच पूरे सम्मान के साथ हुई वीर कन्हैयालाल की अन्त्येष्टि

meena

This news is Content Writer meena