बच्चों के गले में टायर डाल पूरे गांव में घुमाया, तालिबानी सजा देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

9/22/2021 2:12:16 PM

धार(अली खान): मध्य प्रदेश के धार जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है आदिवासी बाहुल्य धार जिले के गंधवानी के कुंडी गांव में लड़की भागने के शक में गांव के ही दबंगों ने एक परिवार को जमकर पीटा साथ ही नाबालिग सहित उसके परिजनों के हाथ पैर बांध गले में मोटरसाइकिल का टायर डाल कर घंटों खड़ा किया गया। जुल्म की इंतहा यही खत्म नहीं हुई उन्हें इसी हालत में सारे गांव में घुमाया गया। घटना कुछ दिन पहले की बताई जा रही है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


PunjabKesari

कुंडी गांव के दबंगों ने मानवता को शर्मसार करते हुए इस घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक कुंडी गांव की एक नाबालिग ने पुलिस को बताया है कि गांव के अन सिंह ने मुझे और मेरे पिता को बुला कर कहा कि तुमने मेरी लड़की को भगाने में मदद की है बहस होने पर अनसिंह ने मेरे हाथ पैर बांध कर कमरे में रात भर बंद रख डंडो से पिटाई की।

PunjabKesari

साथ ही रात भर खड़ा रखा और अगली सुबह गले मे टायर डाल कर मुझे और मेरी बहन सहित परिजनों को लाठी डंडों से पिटा और गांव भर में घुमाया। पूरी घटना में लड़की और उसके परिजन बुरी तरह घायल हुए हैं।

PunjabKesari

बताया जा रहा कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जिले में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। बरहाल मानवता पर कालिख पोतने वाली जिले में ये पहली घटना नहीं है इससे पहले भी इसी तालिबानी अंदाज में दबंगों द्वारा लोगों को प्रताड़ित करने के मामले सुर्खियों में आ चुके है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static