कोरोना संकट से जूझ रहे परिवार में शराब को लेकर झगड़ा, 4 बेटियों के पिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

4/11/2021 2:32:47 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहे इंदौर में शराब नहीं पीने देने की बात पर युवक ने फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के शिव दर्शन नगर मुसाखेड़ी की है। यहां रहने वाले विक्रम पिता करतार सिंह उम्र 32 वर्ष ने शराब नहीं पीने देने की बात पर घर पर विवाद किया और आत्महत्या की धमकी देने लगा। सबसे पहले उसने अपने ऊपर घासलेट डाला लेकिन परिवार वालों ने उसको पकड़ा और थाने जाकर उसकी शिकायत की। लेकिन पुलिस ने तत्काल कोई कार्यवाही नहीं की।

PunjabKesari

इसके बाद मृतक विक्रम सिंह रात्रि में घर से निकला और क्षेत्र में बिकने वाली अवैध शराब खरीद कर पी। उसके बाद घर से दूर एकांत क्षेत्र में जाकर पेड़ से फांसी का फंदा गले में डाल कर लटक गया। युवक की मौत के बाद इलाके में हड़कंप का माहौल है और वहीं लोगों में रोष भी है। क्योंकि यदि समय रहते पुलिस कार्रवाई करती तो युवक की जान बच सकती थी।

PunjabKesari

वार्ड 51 के भाजपा नेता कमल यादव ने भी माना की अवैध शराब का धंधा वार्ड में जोरों पर है, और पिछली शांति समिति की बैठक में वह यहां मामला उठा चुके हैं। मृतक की 4 बेटी है। जिनके सर से उनके पिता का साया उठ चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News