राहुल गांधी और कांग्रेस दिशाहीन हैं: शिवराज सिंह, महाकालेश्वर मंदिर की यात्रा को बताया ‘बगुला भक्ति’

3/5/2024 6:39:32 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को दावा किया कि कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी "दिशाहीन" हैं। उन्होंने आश्चर्य जताया कि जो खुद दिशाहीन है वह देश को कैसे दिशा देंगे। राहुल गांधी की चल रही 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' और शाम को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर की उनकी यात्रा के बारे में पूछे जाने पर, चौहान ने कहा कि "बगुला भक्ति" (नकली भक्ति) से कुछ नहीं होगा।

PunjabKesari

भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने संवाददाताओं से कहा, "कांग्रेस और राहुल गांधी दिशाहीन हैं। वह देश को कैसे दिशा देंगे जब वह पार्टी और खुद को दिशा नहीं दे सकते।" आगामी आम चुनाव के लिए मध्य प्रदेश की विदिशा लोकसभा सीट से भाजपा द्वारा मैदान में उतारे गए चौहान मंगलवार को 64 वर्ष के हो गए। उन्होंने कहा कि उनका संकल्प प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत में योगदान देना है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पेड़ लगाकर पर्यावरण को बचाना तथा महिलाओं और लड़कियों के लिए न्याय सुनिश्चित करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में है। इससे पहले चौहान ने भोपाल के स्मार्ट पार्क में पौधारोपण किया।

PunjabKesari

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, दो मार्च को राजस्थान के धौलपुर जिले से मध्य प्रदेश में प्रवेश हुई थी। मुरैना, ग्वालियर, शिवपुरी और गुना से होते हुए यह मंगलवार को शाजापुर पहुंची। शाम को यात्रा मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंचेगी, जहां गांधी देश के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक, महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। बुधवार को यह यात्रा फिर से राजस्थान में प्रवेश करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News