राहुल का PM मोदी पर वार, बोले- मैं सिर्फ चौकीदार कहता हूं, जनता खुद कहती है चोर

5/3/2019 2:03:22 PM

रीवा: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रीवा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने फिर कहा कि, सारे मोदी चोर हैं। देश की गरीब जनता के करोड़ों रुपए लेकर विदेश भाग गए। राहुल ने कहा कि, मोदी सरकार के लोग इस मामले में मेरे खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं। लेकिन मैं सिर्फ चौकीदार कहता हूं, जनता अपने आप चोर कहने लगती है। राहुल ने कहा कि चौकीदार ने करोड़ों रुपए 15 चोरों को दे दिया। 



मोदी ने 5 लोगों का पांच लाख करोड़ का कर्जा माफ किया
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- 'मोदी ने लोगों के खाते में 15 लाख डालने का वादा किया था। उन्होंने 15 लोगों का पांच लाख करोड़ का कर्जा माफ किया। लेकिन गरीबों के खाते में पैसे नहीं डाले। हम गरीबों के खाते में 72 हजार रुपए डालेंगे। 25 करोड़ गरीबों को हर साल 72 हजार रुपए देंगे। ये पैसा घर की महिला के अकाउंट में आएगा।'



नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भी पीएम मोदी को घेरा
नोटबंदी और जीएसटी गब्बर सिंह टैक्स के बारे में कहा- मैं इससे उबरने के बारे में पूरी तैयारी कर चुका हूं। जैसे गाड़ी को चलाने के लिए डीजल चाहिए वैसे अर्थ व्यवस्था होती है। हम न्याय योजना से अब इस बिगड़ी हुई अर्थ व्यवस्था को पटरी पर ले आएंगे। न्याय योजना का फायदा केवल पांच करोड़ परिवारों को ही नहीं पूरे देश को होगा। राहुल ने कहा, जैसे ही न्याय योजना चालू होगी, जैसे ही पैसा आपके बैंक खाते में आएगा, उसी दिन से माल खरीदना शुरू करेंगे, जिससे दुकानें चलेंगी, फैक्ट्रियां चालू होंगी, माल बनाएंगे और उनमें युवाओं को रोजगार मिलने लगेगा। इस प्रकार न्याय योजना शुरू होते ही नोटबंदी एवं जीएसटी से देश की खराब हुई अर्थव्यस्था पटरी पर आ जाएगी।
 

 

सीएम कमलनाथ ने कही है खास बातें-

  • सीएम ने ऐलान किया कि, संजय गांधी हॉस्पीटल सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पीटल बनेगा।
  • पीएम मोदी गंगा सफाई की बात करते हैं। गंगा तो साफ हुई नहीं बैंक जरूर साफ हो गए।
  • पीएम मोदी के आखिरी दिन आ रहे हैं।
  • पूर्व सीएम शिवराज ने प्रदेश की जनता के साथ खिलवाड़ किया है।
  •  बीजेपी ने के राज में एमपी किसानों की हत्या, भ्रष्टाचार, अपराधों में नंबर वन था।
  • कांग्रेस बनाया विकास का इतिहास।

 

 

 

suman

This news is suman