राहुल गांधी के ट्वीट पर MP के गृहमंत्री बोले- इटली से महाराष्ट्र नहीं दिखा होगा

1/12/2021 12:21:43 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के सीधी जिले में विधवा से हुए गैंगरेप को लेकर राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शिवराज सरकार पर तंज कसा है और पूछा है कि आखिर कब तक नारी पर जुल्म होता रहेगा। इस ट्वीट पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी ली है और कहा है कि राहुल गांधी इटली में बैठकर ट्वीट कर रहे हैं। इतनी दूर से देखा इसलिए मध्य प्रदेश तो दिख गया लेकिन महाराष्ट्र, राजस्थान नहीं दिखा। ऐसे प्रसंग नहीं दिखते इसका मतलब है या तो आदमी दूर से देख रहा हो या तो गरुर से देख रहा होता है।

दरअसल, शनिवार को मध्य प्रदेश के सीधी जिले में गांव के ही कुछ युवकों ने विधवा महिला से गैंगरेप किया। इतना ही नहीं गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया। जिससे महिला की हालत बिगड़ गई और वह अस्पताल में इलाजरत है। इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना ने मध्य प्रदेश के साथ साथ सारे देश को हिला कर रख दिया।



निर्भया हत्याकांड की याद दिलाती इस घटना पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस घटना को निर्भया गैंगरेप व हत्याकांड जैसा बताते हुए सोमवार को ट्वीट किया। जिस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है। गृहमंत्री ने कहा कि सीधी घटना पर राहुल गांधी के ट्वीट किया- इटली से ट्वीट किया इतनी दूर से महाराष्ट्र नहीं दिखा, राजस्थान नहीं दिखा लेकिन मध्य प्रदेश दिख गया। ऐसे प्रसंग नहीं दिखते इसका मतलब होता है या तो आदमी गरुर से देख रहा होता है या दूर से देख रहा होता है। मेरा उनसे निवेदन है कि वे शरुर से देखे।



आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पुणे में दिल्ली की निर्भया जैसा मामला सामने आया है। यहां एक चलती प्राइवेट बस में 21 साल की युवती के साथ रेप किया गया। घटना 6 जनवरी की है। यह घटना पुणे के राजनगांव इलाके में हुई। जहां गोंदिया की रहने वाली पीड़िता शादी समारोह के बाद वह भंडारा के पास स्थित नागपुर बस डिपो से अकेली पुणे लौट रही थी। यात्रा के दौरान बस क्लीनर ने उसे अकेला देखकर चाकू दिखाया और जान से मारने की धमकी देकर रेप किया।

 

meena

This news is meena