राहुल गांधी के श्वेत पत्र पर नरोत्तम मिश्रा बोले- अच्छा होता एमरजेंसी पर पत्र जारी करते...वे तो खुद

6/22/2021 12:54:22 PM

भोपाल(इजहार खान): कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा श्वेत पत्र जारी करने पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिनके नेता कोरोना काल में कहीं नजर नहीं आए वो आज श्वेत पत्र जारी कर रहे हैं। अच्छा होता वह एमरजेंसी पर श्वेत पत्र जारी करते। वह खुद ही कोरे कागज़ है। वह खुद खड़े हो जाए।


PunjabKesari

वहीं वैक्सीनेशन अभियान में कांग्रेस के समर्थन पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जब जनता साथ खड़ी हो जाती है तो यह ऐसा ही करते हैं। वैक्सीनेशन महा अभियान के लेकर बोले गृहमंत्री ने कहा कि कल(21 जून) का दिन ऐतिहासिक दिन था। मध्यप्रदेश ने नया कीर्तिमान रचा। कोरोना की दृष्टि से रोज अच्छी खबर आ रही है। वहीं वैक्सीनेशन अभियान में पुलिस की भूमिका पर कहा कि चेकिंग पॉइंट पर खड़ी पुलिस भी अब लोगों को जागरूक करने का काम करेगी। जब वह पेपर्स के लिए पूछ सकती है तो वह टीका के बारे में भी पूछ सकती है।

 

PunjabKesari

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी देश में जारी कोरोना संकट को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में आज उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की इसमें उन्होंने कोरोना पर एक श्वेतपत्र (व्हाइट पेपर) जारी करते हुए कहा कि हमें गलतियों को आगे सुधारना होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static