सेना की वीरता पर सवाल खड़े कर घिरे राहुल, शिवराज बोले- ये नेता कहलाने के लायक नहीं

6/23/2020 3:23:33 PM

भोपाल(इजहार हसन खान) भारत- चीन सीमा पर चल रहे गतिरोध के बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। सीएम ने कहा कि भारत की सेना के हौसले पर सवाल खड़ा करने वाले ऐसे नेता के बारे में क्या कहा जाए, ऐसे नेता पर शर्म आती है। मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए शिवराज चौहान ने कहा कि राहुल गांधी सेना को हतोत्साहित कर रहे है, सेना का अपमान कर रहे हैं। देश में जब-जब ऐसी परिस्थितियां कभी बनी है भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस की सरकार के साथ खड़ी रहती थी। लेकिन 



कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किस हद तक गिर गए हैं, ऐसे समय पर भी उनको घटिया राजनीति याद आ रही है। उन्हें चीन पर हमला करना चाहिए लेकिन मोदी के अलावा कोई दिखाई नहीं देता, क्या कहें ये नेता कहलाने के लायक नहीं है, यह हमारी सेना का अपमान है, देश बर्दाश्त नहीं करेगा।

चौहान ने आगे कहा कि शर्म आती है कि भारत में हमारे बीच राहुल गांधी जैसे नेता हैं, सेना की वीरता पर सवाल खड़े करना उनकी दिनचर्या बन गया है। भारत चीन सीमा विवाद जैसे हालातों में हमें दलगत राजनीति से ऊपर उठकर एकजुटता दिखानी चाहिए। वे देश के प्रधानमंत्री पर शाब्दिक हमले करते हैं। मुख्यमंत्री प्रदेश भाजपा कार्यालय में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा-370 समाप्त करना मुखर्जी का सपना था, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साकार किया है।

meena

This news is Edited By meena