सिंधिया की पत्नी गुना से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव, राहुल बदलेंगे अपना CM,पढ़िए 5 फरवरी की बड़ी खबरे

2/5/2019 7:19:03 PM

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह इन दिनों उत्तरप्रदेश के दौरे पर हैं। इस बीच उन्होंने बाराबंकी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि 'मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने दो महीने हो गए। चुनाव के समय 10 दिन में कर्जमाफ़ी का वादा किया था जो अब तक पूरा नहीं हुआ। राहुल बाबा अगर सच का साथ देते हो तो हटाओ अपने मुख्यमंत्री को।'नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी लगवा लेने की बात कही है भार्गव ने कहा कि वोट चेहरे से नहीं कर्म करने से मिलते हैं। वाड्रा बताएं देश में उनका क्या योगदान है। 



 

पढ़िए आज की बड़ी खबरें

  • शिवराज का बड़ा बयान: 'राहुल बाबा अगर सच का साथ देते हो तो हटाओ अपने मुख्यमंत्री को'
    पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह इन दिनों उत्तरप्रदेश के दौरे पर हैं। इस बीच उन्होंने बाराबंकी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि 'मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने दो महीने हो गए। चुनाव के समय 10 दिन में कर्जमाफ़ी का वादा किया था जो अब तक पूरा नहीं हुआ। राहुल बाबा अगर सच का साथ देते हो तो हटाओ अपने मुख्यमंत्री को।'



     

  • गोपाल भार्गव की कांग्रेस को सलाह, कहा- अगर चेहरे से वोट मिलते हैं तो प्लास्टिक सर्जरी करवालें
    नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी लगवा लेने की बात कही है भार्गव ने कहा कि वोट चेहरे से नहीं कर्म करने से मिलते हैं। वाड्रा बताएं देश में उनका क्या योगदान है। 


     

  • कमलनाथ के मंत्री का बड़ा बयान, शिवराज सरकार में हुए घोटालों में RSS नेताओं का भी हाथ
    लोकसभा चुनाव के चलते सभी राजनीतिक पार्टी के नेताओं की बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। इसी क्रम में प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने बड़ा बयान देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और आरएसएस पर गंभीर आरोप लगाए है। सिंह का कहना है कि शिवराज सरकार में कई घोटाले हुए और इसमें आरएसएस नेता भी शामिल रहे। 



     

  • सिंधिया की पत्नी गुना लोकसभा सीट से हो सकती हैं उम्मीदवार, बैठक में लाया गया प्रस्ताव
    कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी को गुना लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने की मांग तेज होती जा रही है। सोमवार को प्रदेश महासचिव योगेंद्र लुम्बा ने कहा कि पार्टी आलाकमान अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया को किसी अन्य सीट से लड़वाना चाहता है तो गुना से उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया को प्रत्याशी बनाया जाए। इसके लिए प्रस्ताव भी पास किया जा चुका है।  


     

  • सांसद अनूप मिश्रा का बड़ा बयान,कहा- अपनों की वजह से हारी पार्टी
    बीजेपी सांसद अनूप मिश्रा ने विधानसभा चुनाव में मिली हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 'अपनों के कारण पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। कार्यकर्ताओं की नाराजगी ही हार का प्रमुख कारण बनी। कई सीटों पर उम्मीदवारों का भी विरोध था। लेकिन अब लोकसभा चुनाव में इन बातों का ध्यान रखा जाएगा, और 26 सीटों पर फिर जीत हासिल की जाएगी। 

     

  • कांग्रेस का महिला बाल विकास भवन पर अवैध कब्जा, BJP ने जताया विरोध
    बिना भवन के पिछले कई वर्षों से संचालित कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों के सब्र का बांध आखिरकार टूट गया और उन्होंने बिना किसी सरकारी अनुमति के आयुक्त कार्यलय के सामने बने सरकारी भवन का ताला तोड़ दिया और अवैध कब्जा कर लिया। जिस पर बीजेपी ने कड़ी आपत्ति जताई है।

     

  • करणी सेना ने गांधी भवन परिसर में की फायरिंग, जताई सरकार के खिलाफ नाराजगी
    सत्य और अहिंसा के पुजारी गांधी भवन परिसर में करणी सेना ने तीखें तेवर दिखाते हुए फायरिंग की । मौका राजपूतों की सभा का था। उसी में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने 3 हवाई फायर किए। बाद में इस बारे में पूछे जाने पर करणी सेना ने कहा कि राजपूतों के लिए फायर करना आम बात है, लिहाजा इस मामले को ज्यादा तूल नहीं देना चाहिए।
     

  • बिजासन तालाब में अचानक मर गईं हजारों मछलियां, निगम की कार्यप्रणाली पर उठ रहे सवाल
    जिले के बिजासन तालाब के गहरीकरण करने के दौरान सैकड़ों मछलियां मरने से एक बार फिर नगर निगम की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। जानकारी के अनुसार गहरीकरण के दौरान पानी कम होने के कारण मछलियां मर गई हैं। लेकिन इस बात की आशंका यह भी जताई जा रही है कि किसी शरारती तत्व ने पानी में केमिकल डाल दिया होगा जिसके कारण यह घटना हुई। इस दौरान नगर निगम ने तालाब के पानी का सैंपल लेकर उसे जांच कराने के लिए लैब भेज दिया गया है। 


    ​​​​​​​
     

  • हीरालाल अलावा ने दिया बड़ा बयान, लोकसभा चुनाव में उतारेंगे अपने उम्मीदवार​​​​​​​
    विधानसभा चुनाव के बाद जयस ने अब लोकसभा चुनाव के लिए भी ताल ठोक दी है। इसी के चलते आज कुक्षी में जयस महापंचायत का आयोजन कर शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी की जा रही है। इस महापंचायत में जयस आगे की रणनीति तैयार करेगा। इससे पहले भी विधानसभा चुनाव के दौरान यह बैठक की जा चुकी है। फिल्म अभिनेता गोविंदा भी जयस के लिए प्रचार कर चुके हैं। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar