प्रेमचंद गुड्डू ने इंडेक्स दंत अस्पताल के पोलिंग बूथ को लेकर जताई आपत्ति, बोले- हो रही फर्जी वोटिंग

11/3/2020 10:16:25 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की 28 सीटों में से सबसे हॉट सांवेर में वोटिंग प्रक्रिया शुरु है। लेकिन इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचन्द्र गुड्डू ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। खुड़ैल स्थित इंडेक्स दंत अस्पताल में मतदान केंद्र बनाए जाने पर आपत्ति जताई और फर्जी वोट डालने का आरोप लगाया। प्रशासन ने खुड़ैल क्षेत्र में इंडेक्स दंत अस्पताल को मतदान केंद्र बनाया है। कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने इंडेक्स मेडिकल कालेज के मालिक पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। साथ ही जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत करने की बात भी कही है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि सांवेर विधानसभा उपचुनाव में मुख्य मुकाबला भाजपा के तुलसी सिलावट और कांग्रेस के प्रेमचंद गुड्‌डू के बीच है। ये कोई पहला मौका नहीं है कि प्रेमचंद गुड्डू ने ईवीएम गड़बड़ी पर आशंका जताई हो। इससे पहले भी फर्जी वोटर लिस्ट को लेकर भी वे बड़ा कर चुके हैं।

PunjabKesari

जहां इंडेक्स हॉस्पिटल में तकरीबन दो हजार से ज्यादा फर्जी वोटर को जोड़ने का काम करने वालों को रंगे हाथों पकड़ा था। कांग्रेस नेता ने बीजेपी और प्रशासन पर मतदाता सूची में हेराफेरी का आरोप लगाया था और मामले की शिकायत चुनाव आयोग में करने की बात भी कही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News