प्रेमचंद गुड्डू ने इंडेक्स दंत अस्पताल के पोलिंग बूथ को लेकर जताई आपत्ति, बोले- हो रही फर्जी वोटिंग

11/3/2020 10:16:25 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की 28 सीटों में से सबसे हॉट सांवेर में वोटिंग प्रक्रिया शुरु है। लेकिन इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचन्द्र गुड्डू ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। खुड़ैल स्थित इंडेक्स दंत अस्पताल में मतदान केंद्र बनाए जाने पर आपत्ति जताई और फर्जी वोट डालने का आरोप लगाया। प्रशासन ने खुड़ैल क्षेत्र में इंडेक्स दंत अस्पताल को मतदान केंद्र बनाया है। कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने इंडेक्स मेडिकल कालेज के मालिक पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। साथ ही जिला निर्वाचन अधिकारी से शिकायत करने की बात भी कही है।



आपको बता दें कि सांवेर विधानसभा उपचुनाव में मुख्य मुकाबला भाजपा के तुलसी सिलावट और कांग्रेस के प्रेमचंद गुड्‌डू के बीच है। ये कोई पहला मौका नहीं है कि प्रेमचंद गुड्डू ने ईवीएम गड़बड़ी पर आशंका जताई हो। इससे पहले भी फर्जी वोटर लिस्ट को लेकर भी वे बड़ा कर चुके हैं।



जहां इंडेक्स हॉस्पिटल में तकरीबन दो हजार से ज्यादा फर्जी वोटर को जोड़ने का काम करने वालों को रंगे हाथों पकड़ा था। कांग्रेस नेता ने बीजेपी और प्रशासन पर मतदाता सूची में हेराफेरी का आरोप लगाया था और मामले की शिकायत चुनाव आयोग में करने की बात भी कही थी।

meena

This news is meena